Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस की चपेट में आने से शिक्षक की मौत, 10 नए पॉजिटिव केस

शिक्षक सुभाष चंद्र जायसवाल 35 वर्ष के थे। उनकी कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई। दो दिन पहले तबीयत खराब होने पर उन्होंने कोरोना संक्रमम की जांच कराई तो वह पॉजटिव मिले। वह किडनी में संक्रमण के भी मरीज पहले से थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 08:59 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 08:59 PM (IST)
प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस की चपेट में आने से शिक्षक की मौत, 10 नए पॉजिटिव केस
प्रतापगढ़ जिले में कोरोना का कहर एक बार फिर तेज हो गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़  जिले में कोरोना का कहर एक बार फिर तेज हो गया है। इसके संक्रमण से एक शिक्षक की जान चली गई। जनपद में पिछले महीने भर से कोरनोना संक्रमण घटता और बढ़ता रहा है लेकिन इसके बीच गंभीर बात यह है कि लोगों ने लापरवाही बरतनी भी शुरू कर दी है। लोगों ने मास्क लगाने से परहेज शुरू किया साथ ही शारीरिक दूरी बनाने की हिदायत की भी अनदेखी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

प्रयागराज के थे निवासी शिक्षक

अंतू क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय दांदूपुर रन सिंह में तैनात शिक्षक सुभाष चंद्र जायसवाल 35 वर्ष के थे। उनकी कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई। दो दिन पहले तबीयत खराब होने पर उन्होंने कोरोना संक्रमम की जांच कराई तो वह पॉजटिव मिले। वह किडनी में संक्रमण के भी मरीज पहले से थे। इस बीच कोरोना का हमला होने से उनकी हालत गंभीर हो गई। उन्हें एसआरएन प्रयागराज में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान गुरुवार दोपहर बाद उनकी जान चली गई। वह प्रयागराज शहर के निवासी थे। इस पर क्षेत्र के शिक्षकों ने शोक व्यक्त किया है।

संक्रमितों में हुआ इजाफा

इधर गुरुवार को जिले में कोरोना वायरस के दस नए मरीज भी मिले। इनमें से एक लालगंज के मिश्रपुर की महिला है। उसकी हालत खराब देख उसे कोविड अस्पताल प्रतापगढ़ में भर्ती कराया गया है। तीन मरीज कुंडा, दो शहर के हैं। सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव ने बताया कि एक मरीज को कोविड अस्पताल लाया गया है। बाकी होम आइसोलेट हैं। सीएमओ ने कहा कि सर्द मौसम में लोगों को कतई लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। यह घातक साबित हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.