Move to Jagran APP

कीटनाशक कंपनी के एरिया मैनेजर की होटल में संदिग्‍ध मौत Prayagraj News

वह कीटनाशक कंपनी के एरिया मैनेजर थे। वह कंपनी के काम से नौ अक्टूबर को प्रतापगढ़ स्टेशन के पास सावित्री होटल में ठहरे थे। होटल के कमरे में लाश मिली। हत्या की आशंका जताई गई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 07:17 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 07:17 PM (IST)
कीटनाशक कंपनी के एरिया मैनेजर की होटल में संदिग्‍ध मौत Prayagraj News
कीटनाशक कंपनी के एरिया मैनेजर की होटल में संदिग्‍ध मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में ठहरे मीरजापुर के कीटनाशक दवा कंपनी के एरिया मैनेजर की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। गुरुवार रात लाश कमरे में मिली। पोस्टमार्टम के बाद भी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए तहरीर दी है।

loksabha election banner

सावित्री होटल में ठहरे थे शिशिर, बेड पर मिली लाश

मीरजापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के मोहल्ला दरगाह शरीफ, स्टेशन रोड के मकान नंबर 327 निवासी 45 वर्षीय शिशिर वर्मा एक कीटनाशक कंपनी का एरिया मैनेजर थे। वह कंपनी के काम से नौ अक्टूबर को प्रतापगढ़ स्टेशन के पास सावित्री होटल में ठहरे थे। 10 अक्टूबर की शाम कर्मचारी ने बेड शीट बदलने के लिए दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। सूचना पर मैनेजर फूलचंद भी पहुंचे। शिशिर के मोबाइल पर कॉल भी रिसीव नहीं हुई। पुलिस को सूचना दी गई। सीओ सिटी, नगर कोतवाल मौके पर पहुंचे। मास्टर चाबी की मदद से दरवाजा खोला गया तो शिशिर का शव बेड पर पड़ा था। कमरे से शराब की कुछ खाली बोतलें भी मिली हैं। सूचना पर एरिया मैनेजर के भाई मनीष वर्मा समेत परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ। मनीष ने  हत्या की संभावना जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुंह और नाक से निकल रहा था खून

परिजनों के अनुसार शिशिर के मुंह, नाक और कान से खून का निकलना वारदात का संकेत करता है। कोतवाल सुरेंद्र प्रसाद का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। विसरा प्रिजर्व किया गया है। जांच से ही कुछ पता चल सकेगा। एरिया मैनेजर के भाई द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं उसकी गहराई से छानबीन कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.