Move to Jagran APP

Sub Inspector Death Case: ​​​​​डाक्‍टराें का पैनल दारोगा के शव का पोस्‍टमार्टम करेगा, क्‍या है माैत की असली वजह

गाजीपुर निवासी अतुल सिंह करीब छह माह से प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात थे। शुक्रवार रात वह ड्यूटी से वापस कमरे पर आए। शनिवार सुबह एसओ नवाबगंज राकेश राय के मोबाइल पर किसी सिपाही ने फोन कर बताया कि दारोगा अजय सिंह का मोबाइल स्विच आफ है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 01:22 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 01:29 PM (IST)
Sub Inspector Death Case: ​​​​​डाक्‍टराें का पैनल दारोगा के शव का पोस्‍टमार्टम करेगा, क्‍या है माैत की असली वजह
प्रयागराज में नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा की संदिग्‍ध मौत की वजह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने पर हो सकेगी।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के नवाबगंज थाने में तैनात 40 वर्षीय दारोगा अतुल सिंह की संदिग्धावस्था में मौत से सभी गमगीन हैं। शनिवार सुबह उनका शव बाथरूम में पाया गया था। एसएसपी अजय कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिंक टीम ने जांच की। एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। हालांकि अब मौत की वजह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगी, क्‍योंकि अभी तक ऐसा कोई क्‍लू पुलिस को नहीं मिला है, जिससे मौत की वजह स्‍पष्‍ट हो।

loksabha election banner

दारोगा अजय का मोबाइल स्विच आफ था : गाजीपुर जनपद के रहने वाले अतुल सिंह पुलिस विभाग में दारोगा थे। करीब छह माह से वह नवाबगंज थाने में तैनात थे। थाने से करीब आधा किलोमीटर दूर बाजार स्थित सेवानिवृत्त रेलकर्मी राधेश्याम यादव के मकान में किराए पर रहते थे। शुक्रवार रात वह ड्यूटी से वापस कमरे पर आए। शनिवार सुबह एसओ नवाबगंज राकेश राय के मोबाइल पर किसी सिपाही ने फोन किया। उसने बताया कि दारोगा अजय सिंह का मोबाइल स्विच आफ है।

नवाबगंज थानाध्‍यक्ष दारोगा के घर पहुंचे तो मौत की जानकारी हुई : दारोगा अजय सिंह के मोबाइल स्विच आफ होने की जानकारी मिलने के बाद नवाबगंज के एसओ राकेश राय कुछ ही देर में फोर्स के साथ उनके कमरे पर पहुंच गए। कमरे के बगल में बने वाशरूम में अतुल सिंह का शव पड़ा था। यह देखकर सभी हतप्रभ रह गए। एसएसपी अजय कुमार, एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल, सीओ समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। फोरेंसिंक टीम को जांच के लिए बुलाया गया। मकान मालिक से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की।

एसएसपी बोले- डाक्‍टरों का पैनल करेगा पोस्‍टमार्टम : एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि दारोगा अजय सिंह की नियुक्ति 2016 में हुई थी। उनका परिवार लखनऊ में रहता है। घरवालों को सूचना दे दी गई है। दारोगा के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। शव का डाक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा, ताकि मौत की असल वजह सामने आ सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.