Move to Jagran APP

Allahabad University में छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर जड़ा ताला, 60 फीसद अंक की मांग पर हैं अड़े

एनएसयूआई से जुड़े छात्र इलाहाबाद विश्वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर पहुंचे और वहां ताला जड़ दिया। उनकी मांग थी कि प्रोन्नत किए गए सभी छात्रों को 60 फीसद अंक दिए जाएं। परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर रमेन्द्र कुमार सिंह पहुंचे तब भी छात्र वहां से हटने के लिए तैयार नहीं हुए

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 02:17 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 02:17 PM (IST)
Allahabad University में छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर जड़ा ताला, 60 फीसद अंक की मांग पर हैं अड़े
परीक्षा नियंत्रक और पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद भी वे अपनी मांग पर अड़े रहे

प्रयागराज, जेएनएन। नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) से जुड़े छात्रों ने गुरुवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर ताला जड़ दिया। वह प्रोन्नत किए गए सभी छात्रों को 60 फीसद अंक दिए जाने की मंग कर रहे हैं। परीक्षा नियंत्रक और पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद भी वे अपनी मांग पर अड़े रहे। उन्हें समझाने की कोशिश हो रही है।

prime article banner

नहीं माने छात्र तो लौट गए पुलिस अधिकारी

एनएसयूआई से जुड़े छात्र गुरुवार दोपहर करीब बारह बजे इलाहाबाद विश्वविद्यालय में परीक्षा नियंत्रक कार्यालय पर पहुंचे और वहां ताला जड़ दिया। उनकी मांग थी कि प्रोन्नत किए गए सभी छात्रों को 60 फीसद अंक दिए जाएं। परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर रमेन्द्र कुमार सिंह पहुंचे तब भी छात्र वहां से हटने के लिए तैयार नहीं हुए। आननफानन मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो खुद सीओ कर्नलगंज आशीष चौहान और इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह भारी फोर्स के साथ पहुंचे। तकरीबन दो घंटे तक छात्रों को मनाने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस दौरान छात्रों की पुलिस से झड़प भी हुई। बाद में कर्नलगंज थाने की पुलिस वहां से वापस चली गई। अब तक छात्र अपनी मांग पर अड़े हैं और परीक्षा नियंत्रक प्राक्टोरियल बोर्डब के सदस्यों के साथ बाहर लान में खड़े हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन इस घटनाक्रम को सुलझाने और छात्रों को मनाने का प्रयास कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.