Move to Jagran APP

कई राज्यों में लूटपाट करने वाले चिकना की कुंडली खंगालने में जुटी है Prayagraj की एसटीएफ

चिकना ने प्रदेश के कई जनपदों के साथ ही दूसरे राज्यों में भी गैंग बनाया था। हर जगह वह अलग-अलग सदस्यों के साथ वारदात करता था जिस कारण पुलिस की पकड़ से दूर रहता था। अब एसटीएफ उसके सभी गैंग के सदस्यों के बारे में पता लगाने में जुटी है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 07:00 AM (IST)
कई राज्यों में लूटपाट करने वाले चिकना की कुंडली खंगालने में जुटी है Prayagraj की एसटीएफ
अब एसटीएफ उसके सभी गैंग के सदस्यों के बारे में पता लगाने में जुटी है।

प्रयागराज, जेएनएन। एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किए गए पांच अंतरराज्यीय लुटेरों में गैंग का सरगना सलमान खान उर्फ चिकना भी शामिल है। चिकना ने प्रदेश के कई जनपदों के साथ ही दूसरे राज्यों में भी गैंग बनाया था। हर जगह वह अलग-अलग सदस्यों के साथ वारदात करता था, जिस कारण पुलिस की पकड़ से दूर रहता था। अब एसटीएफ उसके सभी गैंग के सदस्यों के बारे में पता लगाने में जुटी है।

loksabha election banner

अलग-अलग बना रखा है गैंग, गिरोह के सदस्यों की बनाई जा रही सूची

प्रतापगढ़ जनपद के मांधाता थानांतर्गत सराय मेदीराय निवासी सलमान खान उर्फ चिकना पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। गुरुवार देर रात एसटीएफ ने उसे और उसके गिरोह के चार अन्य सदस्यों को उतरांव के महरूपुर हाइवे पुलिया के नीचे से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला कि चिकना ही गैंग का सरगना है। उसने प्रतापगढ़, कानपुर देहात, फैजाबाद, सुल्तानुपर, रायबरेली, प्रयागराज में अलग-अलग गैंग बनाया है। इसमें अलग-अलग सदस्य भी है। इसी प्रकार नागपुर, महाराष्ट्र में भी उसका अलग गिरोह है। सभी गिरोह में पांच-छह सदस्य हैं। सभी जगहों पर उसने इन गैंग के साथ वारदात की है। 

गैंगस्टर के तहत की जाएगी कार्रवाई, गैंग भी होगा रजिस्टर्ड

बहुत कम जगह पर ही वह पुलिस के हाथ लगा है। जबकि उसके गिरोह के सभी सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। अब एसटीएफ चिकना के सभी गैंग के सदस्यों को खंगाल रखी है। इसके लिए प्रदेश के कई जनपदों के साथ ही दूसरे राज्यों की पुलिस से मदद मांगी जा रही है। सूची तैयार करने के बाद इस पूरे गिरोह पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी। साथ ही गैंग रजिस्टर्ड भी किया जाएगा।

एसटीएफ के एएसपी का है कहना

सलमान खान उर्फ चिकना शातिर लुटेरा है। उसने प्रदेश के कई जिलों व दूसरे राज्यों में अपना गैंग बना रखा है। उसके गैग के सभी सदस्यों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। इस गिरोह पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करने के साथ ही गैंग को रजिस्टर्ड भी किया जाएगा।

नीरज पांडेय, एएसपी, एसटीएफ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.