Move to Jagran APP

एसटीएफ ने प्रयागराज के रेलवे स्‍टेशन पर ड्रग तस्कर पकड़ा, भाई संग मुंबई में करता है तस्‍करी

एसटीफ के सीओ बोले कि अनीस अहमद तौहीद अहमद दोनों भाई मुंबई में ड्रग की तस्करी करते हैं। प्रयागराज के छिवकी स्टेशन पर एक व्‍यक्ति से मिलकर जब अनीस कोलकाता जाने वाला था तभी एसटीएफ ने उसे पकड़ लिया। तौहीद के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 04 Feb 2022 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 04 Feb 2022 03:26 PM (IST)
एसटीएफ ने प्रयागराज के छिवकी रेलवे स्‍टेशन के निकट ड्रग तस्‍कर गिरफ्तार किया। उसके भाई पर भी केस दर्ज है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में स्‍पेशल टास्‍क फोर्स (एसटीएफ) ने ड्रग तस्‍कर को पकड़ा। वह अपने भाई के साथ मुंबई में ड्रग की तस्‍करी करता है। वहां से प्रयागराज लाकर ड्रग की तस्करी करता था। एसटीएफ ने अनीस अहमद को प्रयागराज के छिवकी रेलवे स्‍टेशन के निकट से पकड़ा है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उससे यह जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है कि ड्रग के इस धंधे में उनके साथ और कौन-कौन लोग शामिल हैं।

loksabha election banner

छिवकी रेलवे स्‍टेशन से पकड़ा गया अनीस अहमद, भाई वांछित है

मुंबई में ड्रग की तस्‍करी करने वाले अनीस अहमद को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने छिवकी रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त महोबा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के समदनगर का रहने वाला है। उसका भाई तौहीद को वांछित घोषित किया गया है। अनीस के पास से 50 ग्राम ड्रग बरामद हुआ है।

एसटीएफ के सीओ नवेंदु कुमार ने कहा- दोनों भाई ड्रग की करते हैं तस्‍करी

एसटीफ के सीओ नवेंदु कुमार का इस संबंध में कहना है कि अनीस अहमद और तौहीद अहमद दोनों भाई हैं। वे मुंबई में ड्रग की तस्करी करते हैं। उन्‍होंने बताया कि प्रयागराज के छिवकी स्टेशन पर एक व्‍यक्ति से मिलकर जब अनीस कोलकाता जाने वाला था, तभी एसटीएफ ने उसे पकड़ लिया। तौहीद के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज है।

हाई कोर्ट ने गांजा तस्करी के आरोपित की जमानत अर्जी खारिज की

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक हजार किलो गांजा तस्करी के आरोपित प्रयागराज के साहिल यादव उर्फ मूलचंद यादव की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। इससे पहले भी कोर्ट दो सहअभियुक्तों को जमानत पर रिहा करने से इन्कार कर चुकी है। यह आदेश न्यायमूर्ति अश्वनी कुमार मिश्र ने दिया है। याची का कहना था कि वह ट्रक पर बैठकर यात्रा कर रहा था। बरामद गांजे की उसे कोई जानकारी नहीं थी। दो वाहनों से बरामदगी की गई है। एक ट्रक से गांजा बरामद किया गया है। याची का कहना है कि वह इस ट्रक में नहीं बैठा था। इसके बावजूद 30 मई 2021 से जेल में बंद हैं। कोर्ट ने कहा कि व्यावसायिक उपयोग से अधिक मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। सहअभियुक्तों की जमानत अर्जी पहले ही खारिज हो चुकी है। इसलिए याची भी जमानत पाने का हकदार नहीं है।

सोने के आभूषण संग पकड़े गए दो लोग

प्रयागराज के गंगापार स्थित सराय इनायत थाना इलाके में सोने के जेवरात के साथ दो व्‍यक्तियों को पकड़ा गया है। जानकारी मिली है कि सोने के आभूषण संग पकड़े गए दोनों व्‍यक्ति मीरजापुर जनपद के रहने वाले हैं। वह दोनों सोने के जेवर से संबंधित कोई कागजात नहीं दिखा सके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.