Move to Jagran APP

Coronavirus : कोरोना के चलते राज्य विश्वविद्यालय की टीम खेल प्रतियोगिता में नहीं होगी शामिल Prayagraj News

देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। विश्वविद्यालय और कॉलेजों ने सेमीनार व्याख्यान व सांस्कृतिक समारोह से परहेज करना शुरू कर दिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 10 Mar 2020 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 09:00 AM (IST)
Coronavirus : कोरोना के चलते राज्य विश्वविद्यालय की टीम खेल प्रतियोगिता में नहीं होगी शामिल Prayagraj News
Coronavirus : कोरोना के चलते राज्य विश्वविद्यालय की टीम खेल प्रतियोगिता में नहीं होगी शामिल Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों को देखते हुए प्रोफेसर राजेंद्र सिंह (रज्जू भइया) राज्य विश्वविद्यालय ने अंतरविश्वविद्यालयीय/उत्तर क्षेत्रीय अंतरविश्वविद्यालयीय प्रतियोगिता के बचे प्रतियोगिताओं को स्थगित कर दिया है। अब देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी तरह से खत्म होने के बाद ही अनुमति दी जाएगी। इसके लिए विवि प्रशासन ने वेबसाइट पर नोटिस भी जारी कर दी है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस के चलते आयोजनों से परहेज

देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। विश्वविद्यालय और कॉलेजों ने सेमीनार, व्याख्यान व सांस्कृतिक समारोह जैसे बड़े आयोजनों से परहेज करना शुरू कर दिया है। इसके लिए विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) की ओर से भी एडवाइजरी जारी कर दी गई है। इसमें सभी विवि प्रशासन को कोरोना वायरस को देखते हुए परिसर में छात्रों की भीड़ एक जगह एकत्र नहीं करने की सलाह दी गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए राज्य विवि के कुलसचिव शेषनाथ पांडेय की ओर से वेबसाइट पर नोटिस जारी की गई है।

संक्रमण समाप्त होने ही विवि टीम इन प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेगी

नोटिस में स्पष्ट कहा गया है कि विवि की वार्षिक परीक्षा सत्र 2019-20 और कोरोना वायरस के चलते अखिल भारतीय संघ की ओर से अंतरविश्वविद्यालयीय/उत्तर क्षेत्रीय अंतरविश्वविद्यालयीय प्रतियोगिता के बचे प्रतियोगिताओं में अब विवि की टीमों की प्रतिभागिता स्थगित की जाती है। विवि की परीक्षा की समाप्ति और कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी तरह से समाप्त होने के बाद ही विवि की टीमों को इन प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने की अनुमति दी जाएगी।

पटियाला में होनी थी प्रतियोगिता

विश्वविद्यालय के क्रीड़ा सचिव भाष्कर शुक्ल ने बताया कि 10 मार्च से 13 मार्च तक पटियाला में महिला ताइक्वांडो प्रतियोगिता होनी थी। इसके बाद 14 मार्च से 17 मार्च तक पुरुष वर्ग के ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन निर्धारित था। परीक्षा और कोरोना वायरस के चलते इसे स्थगित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.