Move to Jagran APP

सपा नेता ने सीएम योगी को किया ट्वीट- रेडमेसिविर इंजेक्शन व दवा की कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई हो

सपा नेता ने कहा कि इस संकट की घड़ी में भी कुछ लोग कोरोना मरीजों के लिए आवश्‍यक दवा व इंजेक्‍शन की कालाबाजारी कर रहे हैं जो शर्मनाक है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही सीएम योगी आदित्‍यनाथ को ट्वीट कर सख्‍त कार्रवाई की मांग की ही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 02:27 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 03:57 PM (IST)
सपा नेता ने सीएम योगी को किया ट्वीट- रेडमेसिविर इंजेक्शन व दवा की कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई हो
सपा नेता ने कोरोना संक्रमण काल में दवा और इंजेक्‍शन की कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई की मांग की।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना महामारी से जब पूरा देश परेशान है तो इसमें भी कुछ लोग अपनी जेब गर्म करने में लगे हैं। रेडमेसिविर के इंजेक्शन, पल्स ऑक्सीमीटर समेत कोरोना संक्रमण में उपयोग में आने वाली दवाओं की कालाबाजारी हो रही है। इस पर प्रशासनिक अधिकारियों को तत्काल अंकुश लगाना चाहिए। यह कहना है समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदलाल निषाद उर्फ नंदा का।

loksabha election banner

सपा नेता ने कहा कि इस संकट की घड़ी में भी कुछ लोग कोरोना मरीजों के लिए आवश्‍यक दवा व इंजेक्‍शन की कालाबाजारी कर रहे हैं, जो शर्मनाक है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की ही है। वहीं उन्‍होंने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर मरीजों का जीवन बचाने के लिए कालाबाजारी करने वालों पर शिकंजा कसने की मांग की है।

मरीजों को न भर्ती करने वालों पर कसा जाए शिकंजा
कुछ निजी अस्पताल सामान्य मरीजों को भी अपने यहां भर्ती नहीं कर रहे हैं। वे बेड न होने की बात कहते हैं। नंदा निषाद ने कहा कि इससे मरीजों के जीवन पर संकट खड़ा हो गया है। समय पर उपचार न मिलने की वजह से उनकी सांसें अटक गई हैं। ऐसे में जो भी निजी अस्पताल बेड खाली होते हुए भी मरीजों को भर्ती करने से इंकार कर रहे हैं, उन पर भी शिकंजा कसने की जरूरत है।

पहले चेत जाते तो न मचती अफरातफरी
कोरोना संक्रमण को फैले एक वर्ष से अधिक समय हो गया है। ऐसे में पिछले वर्ष से ही इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी जाती तो इस समय जो हालात हैं, व न होते। सपा नेता नंदा निषाद ने कहा कि समय पर कोई व्यवस्था न होने की वजह से आज ऐसा हो रहा है। कोरोना पीड़ितों को अस्पताल में जगह नहीं मिल पा रही है। ऑक्सीजन की किल्लत हो गई है। दवाओं की कालाबाजारी हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.