Move to Jagran APP

धूमनगंज में सिपाही पर हमला, सिर फोड़ा

जागरण संवाददाता प्रयागराज धूमनगंज थाना क्षेत्र के कंधईपुर मोड़ के समीप बुधवार देर रात एक सिपाही का सिर फोड़ दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 12:24 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 12:24 AM (IST)
धूमनगंज में सिपाही पर हमला, सिर फोड़ा
धूमनगंज में सिपाही पर हमला, सिर फोड़ा

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : धूमनगंज थाना क्षेत्र के कंधईपुर मोड़ के समीप बुधवार देर रात एक सिपाही पर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने हमला कर दिया। ईंट-पत्थर से उसे मारा, जिससे उसका सिर फट गया। उसकी पिस्टल भी छीनने की कोशिश की गई। सूचना पाकर धूमनगंज समेत आसपास के थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दबिश देकर एक हमलावर को पकड़ लिया गया, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

prime article banner

साइबर क्राइम सेल में तैनात सिपाही सुप्रभात राय अपने किसी परिचित के यहां जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने बुधवार रात धूमनगंज क्षेत्र में गया था। वहां से वह अपने पुलिसकर्मी साथी के साथ कार से वापस लौट रहा था। कंधईपुर मोड़ के पास आधा दर्जन से अधिक लोग शराब के नशे में मौजूद थे। जैसे ही सुप्रभात कार लेकर पहुंचा, अचानक एक युवक सामने आ गया। सुप्रभात ने उसे टोका तो विवाद होने लगा। इसके बाद सभी ने मिलकर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इससे सुप्रभात का सिर फट गया। उसकी पिस्टल भी छीनने का प्रयास हुआ। साथी पुलिसकर्मी ने पुलिस को सूचना दी तो कई थानों की पुलिस पहुंच गई।

----------

एंबुलेंस चालक को पीटा

प्रयागराज : कीडगंज थाना क्षेत्र के बैरहना नया डॉट पुल के समीप एंबुलेंस चालक राम सिंह को कार सवारों ने पीट दिया। बीचबचाव की कोशिश करने पर उसके साथ मौजूद अजीत कुमार यादव से भी हाथापाई की गई। सूचना पुलिस को देकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

------

महिला पर खौलता तेल फेंकने का आरोपित गिरफ्तार

प्रयागराज : जार्जटाउन पुलिस ने बुधवार देर रात सोहबतियाबाग में एक महिला और उसके पुत्र पर खौलता तेल फेंकने के आरोपित दुकानदार कुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके भतीजे की तलाश की जा रही है। मंगलवार को महिला ने छीटांकसी का विरोध किया था तो उसके साथ ही उसके पुत्र पर खौलता तेल फेंक दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.