Move to Jagran APP

पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में सड़क पर उतरे पटरी दुकानदार, सांसद केसरी देवी को सौंपा ज्ञापन Prayagraj News

पटरी दुकानदारों का नेतृत्व कर रहे जार्जटाउन क्षेत्र के पार्षद आकाश सोनकर और नेशनल हॉकर एसोसिएशन के पदाधिकारी रविशंकर द्विवेदी ने सांसद केशरी देवी पटेल को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि पुलिस लाठी मारकर दुकानदारों को भगा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 03:42 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 03:42 PM (IST)
पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में सड़क पर उतरे पटरी दुकानदार, सांसद केसरी देवी को सौंपा ज्ञापन Prayagraj News
पुलिसिया उत्पीडऩ के विरोध में रोड पटरी दुकानदार सड़क पर उतरै।

प्रयागराज, जेएनएन। पुलिसिया उत्पीडऩ के विरोध में सोमवार को रोड पटरी दुकानदार सड़क पर उतर आए। दुकानदारों ने पहले सांसद को ज्ञापन सौंपा और फिर उसके बाद सीओ कार्यालय का घेराव करने पहुंच गए। वहां से उच्च न्यायालय के आदेश की कापी न मिलने पर डीएम कार्यालय के बाहर वह धरना देंगे।

loksabha election banner

लाठी मारकर भगाती है पुलिस

पटरी दुकानदारों का नेतृत्व कर रहे जार्जटाउन क्षेत्र के पार्षद आकाश सोनकर और नेशनल हॉकर एसोसिएशन के पदाधिकारी रविशंकर द्विवेदी ने सांसद केशरी देवी पटेल को ज्ञापन देकर अवगत कराया कि पुलिस लाठी मारकर दुकानदारों को भगा रही है। उन्हें लाउदर रोड, एएन झा मार्ग, महात्मा गांधी मार्ग और केपी इंटर कालेज के समीप पुलिस दुकानें नहीं लगाने दे रही है। यह कहकर पटरी दुकानदारों को भगा दिया जा रहा है कि उच्च न्यायालय का आदेश है। जबकि हाईकोर्ट के आदेश की कापी मांगने पर पुलिस नहीं दिखाती है।

केंद्र सरकार के आदेश को भी ठेंगा

पार्षद ने सांसद को यह भी अवगत कराया कि इस मामले में केंद्र सरकार के प्रमुख सचिव ने आदेश जारी किया है कि जब तक पटरी दुकानदारों को दुकानें आवंटित न कर दी जाएं, तब तक उन्हें व्यापार करने दिया जाए और किसी तरह परेशान न किया जाए। प्रमुख सचिव की ओर से इस प्रकरण में डीजीपी को भी पत्र भेजा गया है। सांसद ने सीओ से उच्च न्यायालय के आदेश की कापी लेने के लिए इन्हें कहा। पार्षद का कहना है कि सीओ कर्नलगंज अगर उच्च न्यायालय के आदेश की कापी नहीं देंगे तो कलेक्ट्रेट में धरना दिया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में विमल गुप्ता, सौरभ सोनकर, प्रदीप रावत, सतीश जायसवाल, धर्मेंद्र यादव आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.