Move to Jagran APP

प्रयागराज में ट्रेन की चपेट में आकर सात भैंसों की मौत, रेलवे लाइन के निकट घास चर रहे थे मवेशी

प्रयागराज में सरायइनायत थाना क्षेत्र के बंधवा ताहिरपुर स्थित रेलवे लाइन के निकट आठ भैंस शनिवार की सुबह घास चर रही थीं। घास चरने के दौरान सभी भैंस रेलवे ट्रैक पर पहुंच गईं। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से सात भैंसों की मौत व एक जख्‍मी हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 11:12 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 11:12 AM (IST)
प्रयागराज में ट्रेन की चपेट में आकर सात भैंसों की मौत, रेलवे लाइन के निकट घास चर रहे थे मवेशी
प्रयागराज के सरायइनायत में ट्रेन से कटकर सात भैंसों की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में ट्रेन की चपेट में आकर सात मवेशियों की मौत हो गई। वहीं एक जख्‍मी हो हुई। घटना सरायइनायत थाना इलाके के बंधवा ताहिरपुर रेलवे लाइन पर शनिवार की सुबह का है। रेलवे लाइन के किनारे भैंस घास चर रही थीं। इसी दौरान वह ट्रैक पर पहुंच गईं। उधर से आ रही ट्रेन की जद में आने से हादसा हुआ। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल किया।

loksabha election banner

सरायइनायत थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

सरायइनायत थाना क्षेत्र के उस्तापुर महमूदाबाद निवासी भगत यादव भैंस पशुपालक हैं। उनकी आठ भैंस शनिवार की सुबह सरायइनायत थाना के बंधवा ताहिरपुर स्थित रेलवे लाइन के निकट घास चर रही थीं। घास चरने के दौरान सभी भैंस रेलवे ट्रैक पर पहुंच गईं। बताते हैं कि इसी दौरान उधर से गुजरी ट्रेन की चपेट में आने से सात भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक भैंस गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई।

पुलिस ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया

हादसे के बाद उधर से निकले ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर भैंसों को पड़े देखा तो हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई। इसी दौरान सूचना पाकर सरायइनायत थाना की पुलिस भी पहुंची। घटनास्‍थल का निरीक्षण कर पुलिस ने लोगों से पूछताछ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.