Move to Jagran APP

फाफामऊ पुलिस चौकी के दारोगा की सर्विस रिवॉल्वर चोरी, की जा रही है जांच Prayagraj News

एसआइ शिवूमरत ने अधिकारियों से कहा कि रिवॉल्वर शांतिपुरम कॉलोनी के सेक्टर बी स्थित उनके किराए के कमरे से चोरी गई है। पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 03:50 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 04:11 PM (IST)
फाफामऊ पुलिस चौकी के दारोगा की सर्विस रिवॉल्वर चोरी, की जा रही है जांच Prayagraj News
फाफामऊ पुलिस चौकी के दारोगा की सर्विस रिवॉल्वर चोरी, की जा रही है जांच Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सोरांव थाने की फाफामऊ चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर शिवमूरत यादव की सरकारी रिवॉल्वर गायब हो गई है। शनिवार रात सर्विस रिवाल्वर चोरी हुई है। पता चलने पर दारोगा के चेहरे की हवाइयां उड़ गई। उन्होंने इसकी जानकारी अफसरों को दी।

loksabha election banner

दारोगा ने अधिकारियों को बताया, किराए के कमरे से चोरी हुई रिवाल्वर

एसआइ शिवूमरत ने अधिकारियों से कहा कि रिवॉल्वर शांतिपुरम कॉलोनी के सेक्टर बी स्थित उनके किराए के कमरे से चोरी गई है। जानकारी होने पर पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए। फिलहाल दारोगा के सर्विस रिवाल्वर चोरी होने की जांच की जा रही है। यह पता चलाया जा रहा है कि रिवॉल्वर किन परिस्थितियों में चोरी हो गई। यह चोरी की घटना है या फिर रिवॉल्वर कहीं गिरने पर चोरी की बात कही जा रही है, इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है। इस घटना में दारोगा पर भी लापरवाही बरतने के आरोप में कार्रवाई होगी।

फाफामऊ पुलिस चौकी के प्रभारी पिछले दिनों निलंबित हुए हैं

बता दें कि फाफामऊ पुलिस चौकी के प्रभारी अरविंद कनौजिया को  शनिवार को एक अन्य मामले में निलंबित कर दिया गया था। अब दारोगा की सर्विस रिवाल्वर चोरी चले जाने को लेकर चर्चा है।

आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर केस

पुलिस की सख्ती के बावजूद सोशल मीडिया पर आपत्तिजक टिप्पणी करने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब फेसबुक यूजर पंकज के खिलाफ कैंट थाने में आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज हुई है। मुकदमा दारोगा रामेंद्र कुमार की तहरीर पर कायम हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.