Move to Jagran APP

बाइक सवार अपराधियों ने सिक्योरिटी गार्ड को सरेराह गोली मारी Prayagraj News

बाइक सवार बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को सरेराह गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। घटना को अंजाम देकर बदमाशा फरार हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 10:40 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 07:41 AM (IST)
बाइक सवार अपराधियों ने सिक्योरिटी गार्ड को सरेराह गोली मारी Prayagraj News
बाइक सवार अपराधियों ने सिक्योरिटी गार्ड को सरेराह गोली मारी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। धनतेरस की रात में बेली अस्‍पताल के सिक्‍योरिटी गार्ड को पुरानी रंजिश में गोली मार दी गई। गंभीर हालत में उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सिक्योरिटी गार्ड शैलेंद्र उर्फ मिथुन को शुक्रवार की रात में कचहरी मार्ग पर उस समय बाइक सवारों ने गोली मारी जब वह ड्यूटी खत्‍म करने के बाद बाजार जा रहा था। मामले में महिला पार्षद के पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में केस दर्ज कराया गया है।

loksabha election banner

पीठ पर गोलियां लगी थी फिर भी मिथुन खुद बेली अस्पताल पहुंचा

शिवकुटी में भुलई का पूरा निवासी पुरुषोत्तम उर्फ मंडोले का पुत्र मिथुन (25) बेली अस्पताल में संविदा पर तैनात है। वह शुक्रवार शाम ड्यूटी के बाद दिवाली की खरीदारी के इरादे से कटरा बाजार जा रहा था तभी कचहरी मार्ग पर छप्पन भोग के पास दो बाइक सवार अपराधियों ने रोक लिया। फिर उस पर फायरिंग कर दी। हमलावरों के भागने के बाद पीठ पर गोलियां लगने से जख्मी मिथुन खुद किसी तरह बेली अस्पताल पहुंचा। जानकारी होने पर परिजन और पुलिस भी पहुंची। बेली में उपचार के बाद उसे एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक्सरे कराने के बाद परिजन उसे निजी हॉस्पिटल ले गए।

आरोपितों पर हत्‍या समेत कई आपराधिक केस दर्ज हैं

अस्पताल पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया कि स्वराज नगर की पार्षद मीरा देवी के पुत्र मोहित पासी और उसके साथियों छोटू पासी, मनीष पासी समेत चार लोगों ने यह वारदात अनजाम दिया है। इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी ने बताया कि इन तीनों के खिलाफ हत्या समेत कई आपराधिक केस दर्ज हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच के साथ छापेमारी की जा रही है। मिथुन की शादी तय हो चुकी है और तीन नवंबर को सगाई होनी थी।

बहन पर भी कर चुके हैं हमला

मिथुन की बहन रानी ने बताया कि अप्रैल में वह घर से कुछ दूर एक दुकान पर बहन रीता के साथ सामान लेने गई थी। तभी राजू पासी, मनीष आदि ने बदसलूकी की। विरोध करने पर पीटा था। रीता की आंख में चोट लगी थी। दूसरे दिन कचहरी मेंं भी उन पर इन्हीं लोगों ने हमला किया था। तब से उनके बीच रंजिश गहरा गई थी।

शिवकुटी पुलिस की अनदेखी से मनबढ़ हुए आरोपित

मिथुन की मां सोना देवी ने आरोप लगाया कि हिस्ट्रीशीटर होने के बावजूद शिवकुटी पुलिस ने इन अपराधियों को शरण दे रखी है। उनकी गुंडागर्दी की पुलिस अनदेखी करती है क्योंकि छोटू का पिता अवैध शराब और स्मैक बिक्री से पुलिस को पैसा देता है। यह भी आरोप लगाया कि अप्रैल की घटना में भी पुलिस ने कुछ नहीं किया इसीलिए वे मनबढ़ हो गए। पिछले महीने भी अपने पड़ोसी पर इन लोगों ने घातक हमला किया मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस ने बताया कि दो महीने पहले दुकानदार से रंगदारी मांगने पर पुलिस ने छोटू और मनीष की गिरफ्तारी की थी। छोटू का एक हाथ बम बांधते समय धमाके में उड़ गया था। इंस्पेक्टर कर्नलगंज ने बताया कि मिथुन के भाई रजनीकांत पर भी कई मुकदमे हैं। किसी ने बताया कि वह जेल में है जबकि परिजन उसे दिल्ली में बताते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.