Move to Jagran APP

भाजपा नेता के साथ बालू माफिया ने अभद्र व्‍यवहार, सांसद ने जताई नाराजगी Prayagraj News

मिशन के संयोजक डॉ. भगवत पांडेय ने सांसद को बताया कि तीन दिन पहले मंडल अध्यक्ष अजय सिंह के साथ बालू माफिया ने दुव्र्यवहार किया था जिसकी रिपोर्ट भी करछना थाने में दर्ज कराई गई थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 03:59 PM (IST)
भाजपा नेता के साथ बालू माफिया ने अभद्र व्‍यवहार, सांसद ने जताई नाराजगी Prayagraj News
भाजपा नेता के साथ बालू माफिया ने अभद्र व्‍यवहार, सांसद ने जताई नाराजगी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। भाजपा यमुनापार के भीरपुर मंडल अध्यक्ष के साथ बालू माफिया द्वारा दुव्र्यवहार किए जाने पर क्षेत्रीय सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने डीएम और एसएसपी को फोन कर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने को कहा। इस मामले में भाजपा और यमुनापार जागृति मिशन के पदाधिकारियों ने सांसद से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था।

loksabha election banner

करछना थाने में दर्ज है एफआआर, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

मिशन के संयोजक डॉ. भगवत पांडेय ने सांसद को बताया कि तीन दिन पहले मंडल अध्यक्ष अजय सिंह के साथ बालू माफिया ने दुव्र्यवहार किया था, जिसकी रिपोर्ट भी करछना थाने में दर्ज कराई गई थी। मंडल अध्यक्ष ने अवैध बालू खनन का विरोध किया था जिस पर उनके साथ अभद्रता की गई थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है जबकि खनन माफिया धमकी दे रहे हैैं। इस दौरान भाजपा यमुनापार के अध्यक्ष विभवनाथ भारती, नागेंद्र निषाद, पृथ्वी पाल पटेल, राजेश शुक्ला, अजय सिंह, राम मनोहर मिश्र भी मौजूद रहे।

सांसद केशरी देवी का स्वागत

फूलपुर की सांसद बुधवार को दिल्ली से लौंटी तो भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। सांसद ने मंगलवार को पार्टी के नए अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर प्रयागराज के पार्टी कार्यकर्ताओं की लगन की सराहना की थी। सांसद ने दोपहर में सिविल लाइंस में डेंटल क्लीनिक का शुभारंभ किया। इसके बाद उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य अनीता सचान के आवास पहुंचकर कुछ दिन पहले दुर्घटना में उनके भाई की मृत्यु पर शोक प्रकट किया। इस दौरान चंद्रिका पटेल, विजय पटेल, पवन श्रीवास्तव, भूपेंद्र पांडेय, शोभित श्रीवास्तव मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.