Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में जन सेवा केंद्र संचालक को तमंचा सटाकर लूटा

पीछे से आए बाइक पर आए तीन बदमाशों ने तमंचा तानकर उसे रोक लिया और बैग छीनकर भाग निकले। बैग में लैपटॉप मोबाइल साढ़े तीन हजार रुपये आधार कार्ड और आवश्यक कागजात थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 08:33 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 08:33 PM (IST)
प्रतापगढ़ में जन सेवा केंद्र संचालक को तमंचा सटाकर लूटा
प्रतापगढ़ में जन सेवा केंद्र संचालक को तमंचा सटाकर लूटा

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में अंतू थाना क्षेत्र के परमनाथपुर गांव के मोड़ पर शुक्रवार देर रात जन सेवा केंद्र संचालक को तमंचा सटाकर बदमाशों ने लैपटॉप, मोबाइल, नकदी लूट ली। इस बीच एसपी ने शनिवार को दोपहर घटनास्थल का जायजा लिया और पीडि़त संचालक से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। घटना में पुलिस ने नीली स्कूटी सवार तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

नगर कोतवाली क्षेत्र के भोजपुर बिहारगंज निवासी कमल सिंह पुत्र कुंवर बहादुर सिंह एक प्राइवेट बीमा कंपनी का एजेंट है। इसके अलावा वह पूरे अंती बाजार में अनमोल सिंह निवासी बरिया समुद्र का सहज जन सेवा केंद्र का भी संचालन करता है। वह शुक्रवार की शाम जन सेवा केंद्र बंद करके किसी काम से जिला मुख्यालय गया था। वहां से रात करीब 10 बजे वह बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में अंतू थाना क्षेत्र के पूरे अंती बाजार के पास स्थित परमनाथपुर मोड़ पर पीछे से आए स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने तमंचा तानकर उसे रोक लिया और उसका बैग छीनकर भाग निकले। बैग में लैपटॉप, मोबाइल, साढ़े तीन हजार रुपये, आधार कार्ड और आवश्यक कागजात थे।

पीडि़त कमल ने किसी राहगीर के मोबाइल से घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गड़वारा चौकी इंचार्ज निकेत भारद्वाज, अंतू एसओ मनोज तिवारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास इलाके में चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आ सके। पुलिस ने रात में कमल के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर लुटेरों की लोकेशन को ट्रेस करने का प्रयास किया था, अंतिम बार कमल के मोबाइल की लोकेशन गड़वारा स्थित एआरटीओ के पास मिली थी। पुलिस वहां पहुंची, लेकिन बदमाश नहीं मिले।

एसपी ने घटनास्‍थल जाकर की जांच

इस बीच जन सेवा केंद्र संचालक से हुई लूट के मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह शनिवार को दिन में करीब 11 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और एसओ से घटना के बारे में जानकारी ली। लूट के शिकार कमल के मोबाइल का लोकेशन अंतिम बार शुक्रवार की रात गड़वारा स्थित एआरटीओ कार्यालय के पास मिलने की जानकारी होने पर एसपी  वहां पहुंचे और पीडि़त कमल से घटनाक्रम की जानकारी ली। कमल ने बताया कि नीले कलर की स्कूटी से बदमाश आए थे। इस पर एसपी ने अंतू एसओ व चौकी इंचार्ज गड़वारा को निर्देश दिया कि आस-पास के गांव में जिन-जिन लोगों के पास नीले रंग की स्कूटी हो, उसके बारे में  जानकारी जुटाएं। इस घटना में कमल की तहरीर पर पुलिस ने स्कूटी सवार तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। अंतू एसओ मनोज तिवारी ने बताया कि जनसेवा केंद्र संचालक से लूट के मामले में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। दो-तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.