Move to Jagran APP

Road safety committee meeting : ट्रैफिक सिग्नल से शहर में लग रहा जाम, बदलाव पर होगा विचार Prayagraj News

फूलपूर की सांसद केसरी देवी की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि एंबुलेंस सेवा को और बेहतर किया जाय। सुझाव दिया कि शहर को चार जोन में बांट कर वहां पर एंबुलेंस की व्यवस्था की जाय। जिससे घायलों को त्वरित चिकित्सीय सहायता दी जा सके।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 09:07 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 09:07 PM (IST)
Road safety committee meeting : ट्रैफिक सिग्नल से शहर में लग रहा जाम, बदलाव पर होगा विचार Prayagraj News
संगम सभागार में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक फूलपूर की सांसद केसरी देवी की अध्यक्षता में हुई।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में लगाए गए ट्रैफिक सिग्नल से जाम लग रहा है। इसके बदलाव पर विचार किया जाना चाहिए। सोमवार को संगम सभागार में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में यह मुद्दा उठाया गया। बैठक में एसपी ट्रैफिक ने आश्वासन दिया कि इसकी समीक्षा की जाएगी। यदि यह सिग्नल जाम का कारण बन रहे हैं तो इसमें बदलाव किया जाएगा।

loksabha election banner

फूलपूर की सांसद केसरी देवी की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि एंबुलेंस सेवा को और बेहतर किया जाय। सुझाव दिया कि शहर को चार जोन में बांट कर वहां पर एंबुलेंस की व्यवस्था की जाय। जिससे घायलों को त्वरित चिकित्सीय सहायता दी जा सके। कहा कि नैनी में रीवा रोड पर सड़क किनारे ट्रक अव्यवस्थित खड़े रहते हैं, उनको व्यवस्थित कराया जाय। फूलपुर तहसील में फ्लाईओवर के नीचे गड्ढों के मरम्मत के निर्देश दिए।

बैठक में विधायक उज्ज्वल रमण सिंह के प्रतिनिधि विनय कुशवाहा ने बताया कि आवारा पशुओं के कारण सड़क हादसे हो रहे हैैं। सांसद ने कहा कि आवारा पशुओं के लिए स्थान के चिह्नित कर उनके लिए चारा आदि की व्यवस्था की जाय। बैठक में एआरटीओ सुरेश मौर्या बताया कि जिले में यातायात पार्क सह प्रशिक्षण केंद्र की आवश्यकता है। इसलिए अब तक जमीन नहीं मिली है। सांसद ने कहा कि जगह उपलब्ध कराई जाएगी। ट्रक एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने नो इंट्री का मुद्दा उठाया। बैठक में विधायक मुज्तबा सिद्दीकी, गणेश मौर्या, एडीएम सिटी अशोक कुमार कनौजिया, एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह, एसडीएम हंडिया आकांक्षा राना, पीडीए सचिव दयानंद प्रसाद, एआरटीओ अल्का शुक्ला, भूपेश गुप्ता, एमपी सिंह आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.