Move to Jagran APP

Road Accident in UP Prayagraj: वाराणसी रोड पर रेलवे ओवरब्रिज से गिरी कार, व्‍यवसायी की मौत व दो जख्‍मी

Road Accident in UP Prayagraj रात करीब 12 बजे व्‍यवसायी की कार रेलवे ओवर ब्रिज पर पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रही बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक से बचने के लिए अजय ने कार को साइड कर दिया। इससे अनियंत्रित होकर कार पुल के नीचे गिर गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 04 Jul 2021 10:53 AM (IST)Updated: Sun, 04 Jul 2021 11:04 AM (IST)
Road Accident in UP Prayagraj: वाराणसी रोड पर रेलवे ओवरब्रिज से गिरी कार, व्‍यवसायी की मौत व दो जख्‍मी
सड़क हादसे में मृत प्रयागराज के व्‍यवसायी अजय कुमार गुप्‍ता।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र में वाराणसी रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर हादसा हो गया। रेलवे ओवरब्रिज पर ट्रक से बचने के लिए अनियंत्रित कार नीचे गिर गई। शनिवार की आधी रात हुए हादसे में कार सवार व्‍यवसायी की मौत हो गई, जबकि दो अन्‍य लोग जख्‍मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

ट्रक से बचने को अनियंत्रित होकर गिरी कार

प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले 50 वर्षीय अजय कुमार गुप्ता पुत्र श्यामलाल गुप्ता का मुट्ठीगंज मार्केट में गिलास का व्यापार है। वह शनिवार की रात में अपनी आई-20 कार से फाफामऊ स्थित 40 नंबर गोमती पर रहने वाले एक परिचित के यहां निमंत्रण में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रात करीब 12 बजे उनकी कार रेलवे ओवर ब्रिज पर पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रही बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक से बचने के लिए अजय ने कार को साइड कर दिया। इससे अनियंत्रित होकर कार पुल के नीचे गिर गई।

ग्‍लास व्‍यवसायी अजय की मौत व दो जख्‍मी

राहगीरों की मानें तो कार नीचे गिरने के बाद कई बार पलटी। इससे कार चला रहे अजय कुमार गुप्ता की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार में सवार 48 वर्षीय राजू केसरवानी पुत्र बद्री केसरवानी निवासी फाफामऊ और 45 वर्षीय संजीव केसरवानी निवासी सिविल लाइंस गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए।

सूचना के काफी देर बाद पहुंची फाफामऊ पुलिस

हादसे के बाद आसपास रहने वाले लोग चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे और घायलों को कार से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। सूचना के काफी देर बाद फाफामऊ पुलिस पहुंची। उधर हादसे की जानकारी मिलने पर अजय के गमगीन घरवाले घटनास्‍थल पर पहुंचे। अजय के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.