Move to Jagran APP

Road Accident in Pratapgarh : अनियंत्रित कार की टक्कर से युवक की मौत, चालक कार छोड़कर फरार

Road Accident in Pratapgarh प्रतापगढ़ के रानीगंज में अनियंत्रित कार ने साइकिल में टक्‍कर मारी। हादसे में साइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 01:06 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 01:06 PM (IST)
Road Accident in Pratapgarh : अनियंत्रित कार की टक्कर से युवक की मौत, चालक कार छोड़कर फरार
Road Accident in Pratapgarh : अनियंत्रित कार की टक्कर से युवक की मौत, चालक कार छोड़कर फरार

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में शुक्रवार की रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वह साइकिल से जा रहा था तभी कार ने साइकिल में टक्‍कर मारी। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद जब तक आसपास के लोग व राहगीर घटनास्‍थल पर पहुंचते, कार छोड़कर चालक फरार हो चुका था। पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और शव कब्‍जे में ले लिया।

loksabha election banner

सुरेश साइकिल से घर जा रहा था, रास्‍ते में हुआ हादसा

कोहड़ौर थाना क्षेत्र के रामापुर बाजार निवासी सुरेश पाठक उर्फ ननकऊ 35 पुत्र स्वर्गीय गौरीशंकर पाठक रहता था। शुक्रवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे साइकिल से सुरेश पाठक घर जा रहा था। रास्‍ते में तेज स्‍पीड में आ रही टाटा इंडिका कार ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद सुरेश साइकिल से छिटकर दूर जा गिरा, जिससे घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण घटनास्‍थल पर पहुंचे। लोगों को अपनी ओर आता देख कार छोड़कर चालक फरार हो गया।

आरोपित कार चालक फरार, पुलिस कर रही तलाश

ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोहड़ौर पुलिस ने शव और कार को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने सुरेश के मोबाइल से पहचान कराई। सुरेश की मौत की सूचना पर बिलखते हुए परिवार के लोग भी वहां पहुंचे। सुरेश की पत्नी और तीन बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल है। आसपास की महिलाएं उन्‍हें ढांढस देने उनके घर पहुंचीं। उधर पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है।

ट्रक की टक्‍कर से बाइक सवार जख्‍मी

प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र रानीगंज लाया गया। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के किशन नाथ का पूरा गांव निवासी बैजनाथ गौड़ 50 पुत्र रामपाल किसी काम से शनिवार की सुबह बाइक से जा रहा था। रानीगंज थाना क्षेत्र के सराय शेरखां गांव के पास ट्रक ने टक्‍कर मारा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.