Move to Jagran APP

मुकदमे की पैरवी करने आए युवक को सटाया राइफल, स्कार्पियो से भागे

सोरांव तहसील परिसर में अफरा-तफरी मच गई। दौड़ाने पर स्काॢपयो से भाग निकले। वह मुकदमे की पैरवी को आए युवक को रायफल सटाया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 11:29 AM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 11:29 AM (IST)
मुकदमे की पैरवी करने आए युवक को सटाया राइफल, स्कार्पियो से भागे
मुकदमे की पैरवी करने आए युवक को सटाया राइफल, स्कार्पियो से भागे

प्रयागराज : गोहरी इलाके में लगभग 10 बीघा जमीन को लेकर अशोक कुमार व पुरुषोत्तम का मुकदमा तहसीलदार कोर्ट में चल रहा है। पुरुषोत्तम की ओर से मुकदमे की पैरवी खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के हिम्मतगंज निवासी अंजनी केशरवानी करने आए थे। अंजनी का आरोप है कि मुकदमे की सुनवाई के दौरान वह कोर्ट में थे।  

loksabha election banner

 इसी दौरान विपक्ष की ओर से आए दो युवकों ने राइफल सटा दिया और मुकदमे की पैरवी करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। इससे परिसर में अफरातफरी मच गई। भीड़ लगने लगी तो आरोपित स्काॢपयो से फरार हो गए। घटना की जानकारी एसडीएम कोर्ट मे मौजूद उप जिलाधिकारी को दी गई। हंगामा बढ़ता देख एसडीएम जे रिभा ने सोरांव पुलिस को बुलवाया।

 मौके पर पहुंचे एसआइ अखंड प्रताप को अंजनी ने बताया कि उसकी मां का ननिहाल गोहरी में है। नाना की वसीयत उसके चचेरे मामा अशोक कुमार, सौरभ कुमार आदि ने करवा लिया है, जिसका मुकदमा तहसीलदार कोर्ट में चल रहा है। तारीख के दौरान विपक्षियों की तरफ से आए कुछ लोगों ने उसे राइफल सटाकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तहसील परिसर में नहीं बंद हो रहा असलहों का प्रदर्शन :

सोरांव तहसील परिसर मे राइफलों के प्रदर्शन पर रोक नही लग पा रही है। करीब चार साल पूर्व जमीन के ही एक मामले में असलहों का प्रदर्शन किया गया था। मुकदमे की पैरवी के दौरान एक छात्र नेता को तवकलपुर गांव निवासी अतीक अहमद ने गोली मार दी थी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। मामले ने तूल पकड़ा तो कई महीनों तक तहसील परिसर में हथियारों का प्रवेश वर्जित कर दिया गया था। इसके बाद धीरे-धीरे मामला ठंडा हुआ तो फिर से तहसील मे राइफल का प्रवेश होना शुरू हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.