Move to Jagran APP

Railway News Prayagraj : सेवानिवृत हुए एनसीआर के जीएम राजीव चौधरी, दो साल में उत्तर मध्य रेलवे को दिया नया आयाम

20 सितंबर 2018 को एनसीआर के महाप्रबंधक का पदभार ग्रहण करने वाले राजीव चौधरी ने इस अवसर पर अपने 35 साल के कार्यकाल का अनुभव भी साझा किया। गुरुवार को उनके कार्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 09:24 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 09:24 PM (IST)
उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) के जीएम राजीव चौधरी गुरुवार को सेवानिवृत्त हुए।

प्रयागराज, जेएनएन। उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) के जीएम राजीव चौधरी गुरुवार को सेवानिवृत्त हुए। अधिकारियों और कर्मचारियों ने उन्हें विदाई दी। 20 सितंबर 2018 को एनसीआर के महाप्रबंधक का पदभार ग्रहण करने वाले राजीव चौधरी ने इस अवसर पर अपने 35 साल के कार्यकाल का अनुभव भी साझा किया।  गुरुवार को उनके कार्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। 

loksabha election banner

कुंभ-2019 के लिए 41 परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया

एनसीआर के महाप्रबंधक राजीव चौधरी के नेतृत्व में रेलवे ने कुंभ-2019 के लिए 700 करोड़ रुपये से अधिक की 41 परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया। फरवरी 2020 में उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक पद का अतिरिक्त पदभार भी मिला। गुरुवार को जीएम समेत मुख्य प्रशासनिक अधिकारी एवं निर्माण एनआर चौधरी व वरिष्ठ सहायक वित्त सलाहकार एवं निर्माण बीपी सिंह समेत कुल तीन अधिकारी और 10 कर्मचारियों को भी विदाई दी गई।

उत्तर मध्य रेलवे महिला कल्याण संगठन ने भी किया विदाई समारोह

उधर, उत्तर मध्य रेलवे महिला कल्याण संगठन, मुख्यालय की ओर से संगठन की अध्यक्ष ललिता चौधरी के विदाई समारोह का आयोजन अधिकारी क्लब, सूबेदारगंज में किया गया। इसमें सचिव उर्मिला ओझा, अलका मेहता, विजयंती कुमार, शर्मिला सिन्हा भी मौजूद थीं। इसके साथ ही एनसीआर के प्रयागराज मंडल में गुरुवार को 75 रेल सेवक सेवानिवृत्त हुए।

सेवानिवृत रेलकर्मी सुविधा केंद्र का उद्घाटन

महाप्रबंधक राजीव चौधरी ने कार्मिक विभाग मुख्यालय में सेवानिवृत रेलकर्मी सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इस केंद्र में सेवानिवृत रेल कर्मियों की सुविधा के लिए सिंगल विंडो प्रणाली के तहत उनकी सभी शिकायतों का निराकरण किया जाएगा। इसमें अपर महाप्रबंधक व उत्तर मध्य रेलवे अधिकारी संघ के अध्यक्ष रंजन यादव, प्रधान मुख्य काॢमक अधिकारी नंद किशोर व अन्य रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.