Move to Jagran APP

Coronavirus : राहत की खबर, कुलपति समेत 24 की रिपोर्ट निगेटिव Prayagraj News

Coronavirus नार्थ हाल में सभी का नमूना लेकर मेडिकल कालेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के लैब में भेजा। बुधवार को राहत भरी खबर आई कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 08:38 AM (IST)
Coronavirus : राहत की खबर, कुलपति समेत 24 की रिपोर्ट निगेटिव Prayagraj News
Coronavirus : राहत की खबर, कुलपति समेत 24 की रिपोर्ट निगेटिव Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) के कार्यवाहक कुलपति समेत अन्य प्रशासनिक अफसरों, शिक्षकों, कर्मचारियों और शोध छात्रों की कोरोना जांच रिपोर्ट बुधवार को निगेटिव आ गई।  हालांकि, अभी रजिस्ट्रार की रिपोर्ट नहीं आई है। उनकी रिपोर्ट गुरुवार को आ जाएगी।

loksabha election banner

विज्ञान संकाय के विभागाध्‍यक्ष और पुस्‍तकालय अध्‍यक्ष के संपर्क में आने पर लिया गया था सैंपल

दरअसल, एक शोध छात्र के संपर्क में आने के चलते विज्ञान संकाय के एक विभागाध्यक्ष और लाइब्रेरियन कोरोना संक्रमित हो गए। दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य महकमे ने विभागाध्यक्ष से इस अवधि में संपर्क में आने वालों की सूची मांगी। विभागाध्यक्ष ने कार्यवाहक कुलपति, रजिस्ट्रार, परीक्षा नियंत्रक, वित्त अधिकारी, डीएसडब्ल्यू समेत कई शिक्षकों, कर्मचारियों और शोध छात्र समेत 25 लोगों की की सूची सौंपी। सोमवार को कोरोना वायरस नियंत्रण के नोडल अफसर डॉ. ऋषि सहाय टीम के साथ इविवि पहुंचे। यहां टीम ने नार्थ हाल में सभी का नमूना लेकर मेडिकल कालेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के लैब में भेजा। बुधवार को राहत भरी खबर आई कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव है।

रजिस्ट्रार की रिपोर्ट अभी नहीं आई है

हालांकि, रजिस्ट्रार की रिपोर्ट देर शाम तक नहीं आ सकी। नोडल अफसर डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि तकनीकी समस्या के चलते रिपोर्ट नहीं आ सकी। गुरुवार को रजिस्ट्रार की रिपोर्ट भी आ जायेगी। तब तक उन्हेंं होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.