Move to Jagran APP

जीजा और साली से लूट और बदसलूकी के मामले में फरार आरोपितों की तलाश में दबिश Prayagraj News

पुलिस ने मंगलवार को ही बिदुअरा गांव निवासी एक आरोपित राजकुमार को दबोच लिया जबकि राजू की गिरफ्तारी बुधवार को हुई। अभी दो और आरोपित फरार हैं। एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 07:53 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 07:53 AM (IST)
जीजा और साली से लूट और बदसलूकी के मामले में फरार आरोपितों की तलाश में दबिश Prayagraj News
रात दो बजे पुलिस ने एक अभियुक्त के घर पर छापेमारी की तो वह नहीं मिला।

प्रयागराज,जेएनएन। थरवई थाना क्षेत्र में हाईवे पर एक छात्रा से दिनदहाड़े छेडख़ानी करने और घसीटकर पीटने के मामले में भले ही पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया है, लेकिन मुख्य अभियुक्त समेत दो शख्स अभी भी फरार हैं। बुधवार देर रात से लेकर गुरुवार सुबह तक पुलिस वांछित आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। दोनों अपने-अपने घर छोड़कर फरार हो गए हैं। रात दो बजे पुलिस ने ने एक अभियुक्त के घर पर छापेमारी की तो वह नहीं मिला। घरवालों से पूछताछ में पता चला कि घटना के बाद से वह घर ही नहीं आया। ऐसे में पुलिस अब उसके मोबाइल नंबर की लोकेशन ट्रेस करके पकडऩे का प्रयास कर रही है। 

loksabha election banner

सोरांव थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 19 वर्षीय युवती इंटर की छात्रा मंगलवार को थरवई के चंदरपुर बसमहुआ गांव में बड़ी बहन की ससुराल गई थी। दोपहर में उसके जीजा बाइक से घर छोडऩे के लिए जा रहे थे। तभी कोखराज-हंडिया हाईवे पर डेरागदाई गांव के सामने पुलिया के पास पीछे से आए कुछ युवकों ने छात्रा के जीजा का मोबाइल लूट लिया। लूट के दौरान वह बाइक लेकर साली के साथ जमीन पर गिर पड़ा तो मनबढ़ युवकों ने छेडख़ानी शुरू कर दी।

विरोध पर युवकों ने छात्रा को कुछ दूर तक घसीट ले गए और पीटाई करने लगे। तब तक उसका जीजा आ गया और बचाने की कोशिश की, इस पर उसकी भी पिटाई की। शोर और चीख-पुकार सुन राहगीर मदद को रुके तो युवक धमकी देते हुए भाग निकले। खबर पाकर एसपी गंगापार, सीओ फूलपुर और इंस्पेक्टर थरवई मौके पर पहुंचे। छात्रा से पूछताछ के बाद तहरीर के आधार पर छेडख़ानी, लूट और मारपीट का मुकदमा कायम किया। पुलिस ने मंगलवार को ही बिदुअरा गांव निवासी एक आरोपित राजकुमार को दबोच लिया, जबकि राजू की गिरफ्तारी बुधवार को हुई। अभी दो और आरोपित फरार हैं। एसपी गंगापार धवल जायसवाल का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.