Move to Jagran APP

रवींद्र की आक्रामक बल्लेबाजी से राही स्पो‌र्ट्स ने वाराणसी को दी शिकस्त

प्रतापगढ़ में पुलिस लाइन मैदान पर खेले गए मुकाबले में राही स्पो‌र्ट्स ने जयशंकर प्रसाद क्रिकेट क्लब सेवापुरी, वाराणसी को 93 रनों से हराया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Dec 2018 07:10 AM (IST)Updated: Sun, 02 Dec 2018 07:10 AM (IST)
रवींद्र की आक्रामक बल्लेबाजी से राही स्पो‌र्ट्स ने वाराणसी को दी शिकस्त
रवींद्र की आक्रामक बल्लेबाजी से राही स्पो‌र्ट्स ने वाराणसी को दी शिकस्त

प्रयागराज : प्रतापगढ़ में रवींद्र की आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत राही स्पो‌र्ट्स ने जयशंकर प्रसाद क्रिकेट क्लब सेवापुरी, वाराणसी को 93 रनों से शिकस्त दिया। दूसरे मुकाबले में फाफामऊ ने अनुपम एसोसिएट्स को 17 रनों से हरा दिया।

loksabha election banner

पुलिस लाइन मैदान पर खेले गए पहले मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 197 रन बनाए। रवींद्र ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 91 रन बनाए। सौरभ ने 25 रन का योगदान दिया। सेवापुरी टीम के जैन ने चार विकेट चटकाए। जवाब में सेवापुरी वाराणसी की टीम 21 ओवर में 104 रन पर ढेर हो गई। किसन ने 31 रन, अंकुर ने 21 रन बनाए।

राही स्पो‌र्ट्स के कुलदीप ने पांच विकेट चटकाए। स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफामऊ ने निर्धारित 30 ओवरों में 182 रन बनाए। नितिन ने 61 रन, प्रतीक ने 31 रनों का योगदान दिया। अनुपम एसोसिएट्स के ¨प्रसू ने तीन विकेट, भाष्कर ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में अनुपम एसोसिएट्स की पूरी टीम 29.1 ओवर में 165 रनों पर ढेर हो गई।

रवि ने 56 रन और आशुतोष ने 42 रन बनाए। फाफामऊ टीम के कनक, प्रियांशु व अमन ने दो-दो विकेट हासिल किए। इस मौके पर क्रिकेट कोच आदित्य शुक्ला, मोहम्मद शफीक, दुर्गेश तिवारी, अंजर खान, अवध बिहार पाल मौजूद रहे। बिहारगंज ने जीता उद्घाटन मैच :

प्रतापगढ़ में गोबरी मोड़ पर आयोजित ठाकुर माधव ¨सह स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच बिहारगंज ने जीत लिया। यह मैच कंसापुर और बिहारगंज के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर बिहारगंज ने पहले कंसापुर को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। कंसापुर ने निर्धारित आठ ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाए। बिहारगंज की टीम ने अंतिम ओवर में मैच चारविकेट से जीत लिया। मुख्य अतिथि पूर्व विधायक बृजेश सौरभ और विशिष्ट अतिथि सांसद कुंवर हरिवंश ¨सह के प्रतिनिधि राणा ¨सह ने फीता काटकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस मौके पर कमेटी के अध्यक्ष राम अकबाल ¨सह, जीतेंद्र ¨सह, ¨पटू ¨सह, आनंद ¨सह, समर बहादुर ¨सह, राम प्रताप, अजय ¨सह, पम्मी ¨सह, घनश्याम ¨सह, राजा गुप्ता, पंकज ¨सह, दीपक मिश्रा, चेतन ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.