Move to Jagran APP

पटरी दुकानदारों के उत्पीड़न के विरोध में प्रदर्शन

रोड पटरी दुकानदारों के उत्पीड़न और दर्ज मुकदमों के विरोध में व्यापारियों ने शनिवार को नगर निगम में प्रदर्शन किया। अंत में अपर नगर आयुक्त मुशीर अहमद को ज्ञापन भी सौंपा गया। प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले फुटपाथ व्यापारी एकता समिति के संरक्षक विजय गुप्ता ने कहा कि निगम प्रशासन चिन्हित 28 वेंडिंग जोन का नाम घोषित करे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 05:36 PM (IST)
पटरी दुकानदारों के उत्पीड़न के विरोध में प्रदर्शन
पटरी दुकानदारों के उत्पीड़न के विरोध में प्रदर्शन

- फोटो -

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : रोड पटरी दुकानदारों के उत्पीड़न और दर्ज मुकदमों के विरोध में व्यापारियों ने शनिवार को नगर निगम में प्रदर्शन किया। अंत में अपर नगर आयुक्त मुशीर अहमद को ज्ञापन भी सौंपा गया। प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले फुटपाथ व्यापारी एकता समिति के संरक्षक विजय गुप्ता ने कहा कि निगम प्रशासन चिन्हित 28 वेंडिंग जोन का नाम घोषित करे। पटरी दुकानदारों का नाम घोषित कर उन्हें पर्चियां आवंटित की जाएं। समिति के जिलाध्यक्ष विकास अग्रहरि ने कहा कि हम लोगों को रोजगार करने दिया जाए। उजाड़ा न जाए और दर्ज मुकदमा वापस लिया जाए। प्रदर्शन करने वालों में मनीष गुप्ता, इफ्तिखार अंसारी, कपूरचंद केसरवानी, सीता कश्यप, संगीता साहू, अनीता केसरवानी, पुष्पा केसरवानी, अमर, कमलेश कुमार, अभिषेक सिंह आदि शामिल रहे।

-----------------

'आनू' और सुनीता बनीं वार्ड समिति की अध्यक्ष

जासं, प्रयागराज: जोन चार अल्लापुर कार्यालय में शनिवार को कक्ष समिति संख्या छह और सात के अध्यक्ष पदों के लिए चुनाव हुआ। कक्ष समिति संख्या छह के लिए पार्षद आकाश सोनकर ने सुनीता श्रीवास्तव के नाम का प्रस्ताव किया। वह निर्विरोध अध्यक्ष चुनी गई। कक्ष संख्या सात के लिए पार्षद कमलेश सिंह ने आनंद घिल्डियाल 'आनू' के नाम का प्रस्ताव किया। पार्षद अल्पना निषाद, स्नेहलता उपाध्याय, शिवांगी मिश्रा, उर्मिला यादव ने प्रस्ताव का समर्थन किया। लिहाजा, वह दोबारा निर्विरोध निर्वाचित हुए। चुनाव जोनल अधिकारी संजय ममगई की देखरेख में संपन्न हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.