Move to Jagran APP

राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता में प्रियंका ने जीता स्वर्ण एवं रजत पदक Prayagraj News

उप्र स्‍टेट राइफल एसोसिएशन की ओर से राज्‍य निशानेबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें प्रयागराज की प्रियंका सिंह ने स्‍वर्ण और रजत पदक जीते।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 01:16 PM (IST)
राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता में प्रियंका ने जीता स्वर्ण एवं रजत पदक Prayagraj News
राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता में प्रियंका ने जीता स्वर्ण एवं रजत पदक Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। उत्तर प्रदेश स्टेट राइफल एसोसिएशन की ओर से आयोजित 42वीं राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में प्रियंका सिंह ने स्वर्ण एवं रजत पदक जीता। यह प्रतियोगिता 11 से 18 अगस्त तक मेरठ में हुई।

loksabha election banner

राइफल इवेंट में प्रयागराज के छह और पिस्टल इवेंट में 12 प्रशिक्षुओं ने भाग लिया

ईगल आई शूटिंग स्पोट्र्स अकादमी के राइफल कोच फरीदुद्दीन और पिस्टल कोच विजय चंदेल ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रयागराज की तरफ से राइफल इवेंट में छह और पिस्टल इवेंट में 12 प्रशिक्षुओं ने भाग लिया था।  प्रियंका सिंह ने एयर राइफल यूथ वर्ग में स्वर्ण पदक व एयर राइफल जूनियर वर्ग में रजत पदक जीतकर अकादमी और शहर का मान बढ़ाया है। प्रतियोगिता में सभी निशानेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 13 से 29 सितंबर तक अहमदाबाद में होने वाली प्री नेशनल निशानेबाजी प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

नार्दर्न और अग्रसेन का मुकाबला ड्रा

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल में फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें नार्दन फुटबाल अकादमी और अग्रसेन फुटबॉल अकादमी के बीच रोमांचक मैच हुआ, लेकिन यह मैच 2-2  से ड्रा हो गया। नार्दन की ओर से विवेक पाल एवं अनीश ने गोल किया। जबकि अग्रसेन की ओर से सनी एवं सचिन चंद्रा ने गोल किया।

मैदान में भरा पानी, मैच स्थगित

जिला फुटबाल संघ की ओर से संतोष सिंह सीनियर डिवीजन फुटबाल लीग का आयोजन सदर बाजार के मैदान पर हो रहा है। सोमवार की बारिश के कारण मैदान में पानी भर गया। इसलिए हरी स्पोर्टिंग क्लब और विष्णु भगवान फुटबाल क्लब के बीच होने वाला मैच रद कर दिया गया। यह मुकाबला बाद में कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.