Move to Jagran APP

Murder in Prayagraj : जज के प्राइवेट कुक की गला रेतकर हत्या, घर से दवा लेने निकला था तभी किया गया हमला

शरद सोनी जौनपुर के सिपाह थाना क्षेत्र के धर्मापुर गांव का रहने वाला था। नेवादा में ससुराल है जहां पत्नी राखी बेटा रित्विक और बेटी सुनैना के साथ रहता था। पहले एक पूर्व राज्यपाल की गाड़ी चलाता था। इसके बाद जज के घर में बतौर कुक काम करने लगा था।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 10:32 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:32 PM (IST)
Murder in Prayagraj : जज के प्राइवेट कुक की गला रेतकर हत्या, घर से दवा लेने निकला था तभी किया गया हमला
शरद सोनी की रविवार शाम कैंट थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड नेवादा इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई।

प्रयागराज, जेएनएन। एक जज के 46 वर्षीय प्राइवेट कुक शरद कुमार सोनी की रविवार शाम कैंट थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड नेवादा इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

नेवादा में सरेशाम वारदात से सनसनी, पुरानी रंजिश में कत्ल की आशंका 

शरद कुमार सोनी पुत्र हरख चंद्र जौनपुर जिले के सिपाह थाना क्षेत्र के धर्मापुर गांव का रहने वाला था। नेवादा में उसकी ससुराल है, जहां पत्नी राखी, बेटा रित्विक और बेटी सुनैना के साथ रहता था। वह पहले एक पूर्व राज्यपाल की गाड़ी चलाता था। इसके बाद यहां एक जज के घर में बतौर कुक काम करने लगा था। घरवालों के मुताबिक, रविवार दोपहर तबीयत खराब होने पर जज ने शरद को घर भेज दिया था। शाम करीब साढ़े सात बजे उसने घर में बताया कि दवा लेने जा रहा है। इसके बाद पैदल ही निकल गया। करीब सौ मीटर दूर ही किसी ने चाकू से गला रेत दिया। खबर पाकर घरवाले पहुंचे तो खून से लथपथ पड़े देखा। थोड़ी देर में कैंट पुलिस पहुंची और स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में मातम छा गया। एसपी सिटी, सीओ समेत कई पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंचे। आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। शरद की बेटी सुनैना ने पुलिस को बताया कि दीपावली के दौरान पड़ोसी से विवाद हुआ था। आरोप है कि विपक्षी जुआ खेलने और शराब पीने को लेकर झगड़ा व मारपीट किए थे, जिसमें मुकदमा भी दर्ज हुआ था। सुनैना ने उसी विवाद में हत्या की आशंका जताई है। पड़ोसी घर से फरार हो गए हैं। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है।  

चाकू मारकर हत्या की गई है। बेटी ने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार पर शक जताया है। हत्या का कारण अभी साफ नहीं है। कातिलों की तलाश में टीम लगाई गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

- दिनेश कुमार सिंह, एसपी सिटी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.