Move to Jagran APP

विवेक बागी गैंग के फरार बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित, प्रयागराज में पीएचक्‍यू के निकट की थी बमबाजी

प्रयागराज में पीएचक्यू के पास हरीश ढाबे पर 20 जून को बमबाजी की गई थी। मामले में गुरुवार को सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव ने विवेक यादव उर्फ बागी समेत कई को गिरफ्तार किया था। हालांकि अब भी गैंग के कई सदस्‍य फरार हैं। उन पर इनाम घोषित किया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 03:52 PM (IST)
विवेक बागी गैंग के फरार बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित, प्रयागराज में पीएचक्‍यू के निकट की थी बमबाजी
ढाबे पर बमबाजी के कई फरार आरोपितों पर प्रयागराज के एसएसपी ने इनाम घोषित किया है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में पुलिस मुख्यालय (पीएचक्यू) के पास स्थित हरीश ढाबे पर पिछले दिनों बमबाजी करने के मामले में फरार तीन बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। रविवार दोपहर एसएसपी अजय कुमार ने इसकी घोषणा की। इसके अलावा इन सभी पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी। हिस्ट्रीशीट भी खोली जाएगी।

loksabha election banner

ढाबे पर बमबाजी के कई आरोपित गिरफ्तार व कई फरार : प्रयागराज में पीएचक्यू के पास हरीश ढाबे पर 20 जून को बमबाजी की गई थी। मामले में गुरुवार को सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव ने विवेक यादव उर्फ बागी, अमित गिरि, हिमांशु सिंह, संदीप यादव और भानु प्रताप यादव को गिरफ्तार किया था। अभिषेक शुक्ला निवासी नई बाजार मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर, सोनू कुमार निवासी आरजी माफी इंदरपुर थाना सलेमपुर जनपद बलिया और अभिषेक यादव निवासी अन्नूपार थाना मोहमदाबाद गोहना जनपद मऊ हाथ नहीं लगे थे।

एसएसपी बोले- गिरफ्तारी के लिए पुलिस के साथ एसओजी भी लगी है : एसएसपी अजय कुमार ने रविवार को इन तीनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के साथ ही एसओजी टीम को भी लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.