प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली करने वाले साल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर गैंगस्टर, प्रयागराज एसटीएफ की कार्रवाई

प्रयागराज की एसटीएफ ने 23 अप्रैल 2019 को प्रतियोगी परीक्षाओं के साल्वर गिरोह के छह सदस्यों को शिवकुटी से गिरफ्तार किया था। शिवकुटी थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी का कहना है कि साल्‍वर गिरोह के छह सदस्‍यों के खिलाफ गैंगस्‍टर के तहत कार्रवाई की गई है।

Brijesh SrivastavaPublish: Fri, 21 Jan 2022 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 03:47 PM (IST)
प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली करने वाले साल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर गैंगस्टर, प्रयागराज एसटीएफ की कार्रवाई

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली करने वाले साल्वर गिरोह के छह सदस्यों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है। ये सभी जिले के साथ ही अन्य जनपदों में भी विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में परीक्षा के पहले पेपर लीक करने व अनुचित ढंग से छात्रों को वितरित करने व फर्जी तरीके से धनउगाही करते थे। इन साल्‍वर गिरोह के सदस्‍यों पर प्रयागराज एसटीएफ ने सख्‍त कार्रवाई की है।

2019 में साल्‍वर गिरोह के छह सदस्‍य पकड़े गए थे

उल्‍लेखनीय है कि 23 अप्रैल 2019 को एसटीएफ ने साल्वर गिरोह के छह सदस्यों को प्रयागराज शहर के शिवकुटी इलाके से गिरफ्तार किया था। शिवकुटी थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी का कहना है कि साल्‍वर गिरोह के छह सदस्‍यों के खिलाफ गैंगस्‍टर के तहत कार्रवाई की गई है।

मोहम्‍मद शमीम सिद्दीकी साल्‍वर गैंग का सरगना है

साल्‍वर गैंग के जिन सदस्‍यों पर कार्रवाई हुई है, उनमें मो. शमीम सिद्दीकी निवासी अरईस थाना सोरांव, राघवेंद्र सिंह निवासी खुखूतारा थाना इब्राहिमपुर जनपद अंबेडकर नगर, हालपता आफीसर कालोनी एमएनएनआइटी, रमेश चंद्र यादव निवासी पूरेधोसी थाना नवाबगंज, नीरज परासर निवासी साईं विहार चर्चलेन कर्नलगंज, मृत्युंजय सिंह निवासी लाल बहादुर शास्त्री मार्ग सिविल लाइंस व सुभाष चंद्र यादव निवासी गंगाखेडा मानक नगर थाना कृष्णानगर जनपद लखनऊ के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है। इसमें मो. शमीम सिद्दीकी गैंग का सरगना है।

Edited By Brijesh Srivastava

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम