Move to Jagran APP

प्रयागराज पुलिस के हत्‍थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, अपराध से अर्जित उनकी संपत्तियां की जाएंगी कुर्क

बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होने से उन पर शिकंजा और कस गया है। पुलिस इस गैंग को सूचीबद्ध भी करेगी। समय-समय पर इन बदमाशों की टोह ली जाएगी। बड़े मामले होने पर सबसे पहले इन्हीं से पूछताछ होगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 11:44 AM (IST)
प्रयागराज पुलिस के हत्‍थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, अपराध से अर्जित उनकी संपत्तियां की जाएंगी कुर्क
बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होने से उन पर अब शिकंजा और भी कस गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में जार्जटाउन पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों पर मंगलवार को गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। तीनों लूट, हत्या की कोशिश समेत कई संगीन धाराओं में नामजद हैं। इन पर कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद अब इनकी संपत्तियों के बारे में पुलिस पता लगा रही है। अपराध के माध्यम से अवैध तरीके से अर्जित की गई इनकी संपत्तियों को पुलिस द्वारा कुर्क किया जाएगा।

loksabha election banner

गैंगस्टर के तहत कार्रवाई के बाद बदमाशों पर और कसा शिकंजा

बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होने से उन पर शिकंजा और कस गया है। पुलिस इस गैंग को सूचीबद्ध भी करेगी। समय-समय पर इन बदमाशों की टोह ली जाएगी। बड़े मामले होने पर सबसे पहले इन्हीं से पूछताछ होगी। इसके अलावा इनके कुछ खास करीबियों पर भी पुलिस शिकंजा कसने की तैयारी में है। इनके खिलाफ साक्ष्य एकत्र किया जा रहा है। पुलिस को पता चला है कि फरारी के दौरान ये ही तीनों को अपने घर में शरण देते थे। एक तौर पर उनके ये मददगार हैं।

इन बदमाशों पर पुलिस ने की कार्रवाई

जार्जटाउन पुलिस ने जिन तीन शातिर बदमाशों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है, उसमें विजय सरोज निवासी नया स्टेनली रोड शिवकुटी, मनी पासी निवासी करबला चौराहा खुल्दाबाद व संतोष रावत गयासुद्दीनपुर धूमनगंज शामिल हैं। कुछ समय पहले ही पुलिस ने तीनों को लूट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस का कहना है कि यह संगठित गिरोह है। इस गैंग में कई और भी शामिल हैं, जिनके बारे में पता लगाया जा रहा है। उन सभी के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.