Move to Jagran APP

नए यमुना पुल के नीचे लड़की से मनमानी कर वीडियो बनाया, पांच बिगड़ैल युवकों को जेल

पांच दिन पहले नैनी थाने पहुंचकर क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी ने पुलिस को तहरीर दी थी कि छह दिसंबर को नए यमुना पुल के नीचे बैठी थी। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचे और मनमानी की। उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और ब्लैकमेल करने लगे।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 05:05 PM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 05:05 PM (IST)
नए यमुना पुल के नीचे लड़की से मनमानी कर वीडियो बनाया, पांच बिगड़ैल युवकों को जेल
लड़की से दुष्कर्म और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल के मामले में अब तक पांच बिगड़ैल लड़के जेल भेजे गए

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। नए यमुना पुल के नीचे किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना में  दो युवकों को पहले गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने तीन और युवकों को पकड़ लिया जिन्हें जेल भेज दिया गया। इन पर छिपकर अश्लील वीडियो बनाने और छेड़छाड़ आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इस तरह से लड़की से दुष्कर्म और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में अब तक पांच बिगड़ैल लड़के जेल भेजे गए हैं। 

loksabha election banner

पिछले हफ्ते पीड़ित लड़की ने दी थी तहरीर

पांच दिन पहले नैनी थाने पहुंचकर क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी ने पुलिस को तहरीर दी थी कि छह दिसंबर को नए यमुना पुल के नीचे बैठी थी। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचे और मनमानी की। उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और ब्लैकमेल करने लगे। हालांकि, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। मामला अफसरों के संज्ञान में पहुंचा तो रविवार देर रात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। करछना के लिकदेहिया गांव निवासी शमशेर अली पुत्र स्व. तसौवर और नैनी के गंजिया निवासी फैसल पुत्र मो. युनूस के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था, जबकि गंजिया के मोबिन पुत्र शेर अली, मोहम्मद अनवर पुत्र मोहम्मद फारुक और आदिल पुत्र मोहम्मद हुसैन के खिलाफ छिपकर अश्लील वीडियो बनाने, छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में एफआइआर लिखी गई थी। रविवार को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित शमशेर अली व फैसल को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सोमवार को मोबिन, मोहम्मद अनवर और आदिल को पकड़ लिया गया। इन सभी से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस ने इन सभी के मोबाइल को भी कब्जे में ले लिया है, जिसे जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। इस घटना से पहले भी यमुना पुल के नीचे कई लड़कियों के साथ ऐसे केस हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.