Move to Jagran APP

प्रयागराज में तमंचे के जोर पर छात्रा का अपहरण, पुलिस ने बरामद किया, आरोपितों की तलाश

छात्रा सामान लेने के लिए मेडिकल कालेज परिसर से बाहर जा रही थी तभी रास्ते में तुषार ने अपने भाई विशाल के साथ तमंचे के बल पर उसको अगवा कर लिया। पुलिस ने छात्रा को बरामद किया जबकि आरोपित फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 11:15 AM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 11:15 AM (IST)
प्रयागराज में तमंचे के जोर पर छात्रा का अपहरण, पुलिस ने बरामद किया, आरोपितों की तलाश
मोतीलाल नेहरू मेडिकल कालेज परिसर के निकट से अपह्त छात्रा को पुलिस ने बरामद किया, जबकि आरोपित फरार हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज शहर में मोतीलाल नेहरू मेडिकल कालेज परिसर में रहने वाले कर्मचारी की नाबालिग बेटी को तमंचे के बल पर कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। आनन फानन में उसकी तलाश में टीम लगा दी गई और फिर लड़की को बरामद कर लिया। लड़की के सुरक्षित मिलने के बाद उसके भाई की तहरीर पर तुषार, विशाल के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा कायम किया। फरार आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है, हालांकि अभी वह हाथ नहीं लगे हैं।

loksabha election banner

मेडिकल कालेज परिसर से हुआ था अपहरण

मेडिकल कालेज परिसर में रहने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की 16 वर्षीय बेटी हाई स्कूल की छात्रा है। घरवालों का आरोप है कि उसकी बेटी पर अक्सर मोहल्ले में रहने वाला तुषार अश्लील टिप्पणी और छेड़खानी करता था। वह सरेराह बेटी को परेशान भी करता था। इसके चलते उन्होंने अपनी बेटी को स्कूल जाने से रोक दिया था।

आरोपित और उसके भाई पर अगवा करने का आरोप

आरोप है कि करीब 10 दिन पहले जब छात्रा कुछ कुछ सामान लेने के लिए परिसर से बाहर जा रही थी, तभी रास्ते में तुषार ने अपने भाई विशाल के साथ तमंचे के बल पर उसको अगवा कर लिया। असलहा लहराते हुए धमकाया की किसी ने कुछ किया तो छात्रा की लाश मिलेगी। इसके बाद छात्रा को अपने साथ लेकर चले गए।

पुलिस ने छात्रा को बरामद किया

इसकी जानकारी होने पर छात्रा के परिवार वालों ने जार्जटाउन थाने पहुंचकर तहरीर दी। हालांकि पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज नहीं किया। अलबत्ता लड़की और आरोपितों की तलाश में टीम लगा दी गई। पुलिस ने  छात्रा को सकुशल उसके घर पहुंचा दिया। इस मामले में पीड़िता के भाई की तहरीर पर तुषार और उसके भाई विशाल के खिलाफ छेड़खानी और अपहरण के आरोप में मुकदमा कायम किया गया।

जानें, क्‍या बोले सीओ कर्नलगंज

सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह चौहान का कहना है कि लड़की नामजद आरोपित तुषार के साथ भाग कर गई थी। उसे बरामद कर घरवालों के सुपुर्द कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.