Move to Jagran APP

हथकड़ी समेत चलती ट्रेन से कूदकर फरार दो अपराधियों की तलाश में प्रयागराज समेत छह जिलों की पुलिस

चलती ट्रेन में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल जितेंद्र को धक्का देकर फरार बदमाशों की तलाश में जीआरपी के साथ ही छह जिलों की पुलिस लगी है। प्रयागराज से फतेहपुर के बीच पड़ने वाले आउटर के समीप की बस्तियों में बदमाशों को खोजा जा रहा है

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 16 Jul 2022 06:20 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jul 2022 06:20 AM (IST)
हथकड़ी समेत चलती ट्रेन से कूदकर फरार दो अपराधियों की तलाश में प्रयागराज समेत छह जिलों की पुलिस
ट्रेन से फरार दो बदमाशों की तलाश में जीआरपी के साथ ही छह जिलों की पुलिस लगी है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता।  डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल जितेंद्र को धक्का देकर फरार बदमाशों की तलाश में जीआरपी के साथ ही छह जिलों की पुलिस लगी है। प्रयागराज से फतेहपुर के बीच पड़ने वाले आउटर के समीप की बस्तियों में बदमाशों को खोजा जा रहा है। टेंपो, ई-रिक्शा चालकों को फरार अपराधियों की फोटो दिखाकर पहचान की कोशिश हो रही है। हालांकि, अभी तक कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

loksabha election banner

13 जुलाई को कूदे थे राजधानी एक्सप्रेस से दोनों अपराधी

साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश फर्स्ट थाने में कुछ दिन पहले एक घर में लाखों की चोरी हुई थी। मामले में 12 जुलाई को दिल्ली पुलिस ने बिहार में दबिश देकर मोहम्मद नसीम निवासी बरिया थाना अमदाबाद जनपद कटियार, बिहार और दिलशाद उर्फ दिल्लू निवासी पहाड़पुर थाना अमदाबाद जनपद कटियार, बिहार काे गिरफ्तार किया था। 13 जुलाई को दोनों की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दिल्ली पुलिस डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हुई। गुरुवार भोर में ट्रेन प्रयागराज जंक्शन से आगे की ओर बढ़ी तो दिलशाद ने हेड कांस्टेबल जितेंद्र से दस्त होने का बहाना किया। नसीम ने भी लघुशंका की बात कही। गेट पर पहुंचते ही दोनों ने हेड कांस्टेबल को धक्का दिया और भाग निकले थे।

दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची कटिहार में घर

ट्रेन से कूदे इन अपराधियों की तलाश में प्रयागराज, कौशांबी, फतेहपुर, चित्रकूट, महोबा और बांदा की पुलिस लगी है। जीआरपी भी तलाश में जुटी है। टेंपो, ई-रिक्शा चालकों को बदमाशों की फोटो दिखाई जा रही है। आउटर के पास की बस्तियों में पहुंचकर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश हो रही है। स्टेशनों के बाहर और आउटर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। उधर, दिल्ली पुलिस की एक टीम बिहार में दोनों के घर पहुंच गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.