प्रयागराज में जज के भाई के कीमती आभूषण कुख्‍यात जैकी गैंग ने चुराए थे, गैंग के पांच सदस्‍य गिरफ्तार

शातिर और कुख्यात गैंग के पांच बदमाशों को प्रयागराज पुलिस ने दबोचा। कुख्यात जैकी गैंग सामने आया है। पुलिस के अनुसार सिविल लाइंस के कान्हा श्याम होटल में विगत 12 मई को घटित सनसनीख़ेज घटना से संबंधित कीमती जेवर ऐप्पल कंपनी का आइफोन और हजारों की नकदी बरामद हुई है।

Brijesh SrivastavaPublish: Tue, 17 May 2022 03:21 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 04:03 PM (IST)
प्रयागराज में जज के भाई के कीमती आभूषण कुख्‍यात जैकी गैंग ने चुराए थे, गैंग के पांच सदस्‍य गिरफ्तार

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में जज के भाई के पुत्र की सगाई में गायब कीमती आभूषण आदि चोरी का राजफाश पुलिस ने कर दिया है। होटल कान्‍हा श्‍याम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्‍यीय  कुख्यात लुटेरे थे। पुलिस ने इस लुटेरे, चोर गिरोह का मंगलवार को भंडाफोड़ किया। शातिर व कुख्‍यात जैकी गैंग के पांच सदस्‍यों को पुलिस ने दबोचा है। उनके पास से असलहा, कारतूस व आभूषण आदि कीमती सामान भी बरामद हुए हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

सिविल लाइंस के होटल में सगाई समारोह में हुई थी चोरी : नगर के कैंट थाना क्षेत्र में रहने वाले जज के भाई के पुत्र की सगाई 12 मई को सिविल लाइंस स्थित कान्हा श्याम होटल में थी। वर पक्ष ने बैग में हीरे का हार, एक लाख रुपये नकद और आइफोन रखा था। सभी आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच किसी ने बैग उड़ा दिया। कुछ देर बाद जज के भाई को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया था। पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही थी।

ये हैं गिरफ्तार गैंग सदस्‍य : सिविल लाइंस स्थित निजी होटल में आयोजित जज की भतीजी की सगाई के दौरान हीरे के जेवरात चोरी के मामले में पुलिस ने जैकी कुमार सांसी, कुनाल कुमार, कोहिनूर, संतोष कुमार निवासी ग्राम कड़िया, थाना बोड़ा, जनपद राजगढ़ मध्य प्रदेश व रामू पटेल निवासी नैनी को गिरफ्तार किया। कड़िया की बीना, संगीता, राजेंद्र व नैनी का मकान मालिक पंकज सिंह फरार हैं।

ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देते हैं गैंग सदस्‍य : इसी बीच मंगलवार को शातिर और कुख्यात गैंग के पांच बदमाशों को पुलिस ने दबोचा। पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस के अनुसार इसमें कुख्यात जैकी गैंग सामने आया है। गैंग के बदमाश मूलतः, मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के रहने वाले हैं। कुछ बदमाश प्रयागराज निवासी हैं। इनका एक संगठित गिरोह है, जो ताबड़तोड़ घटनाएं करता है। पुलिस का कहना है कि सिविल लाइंस के कान्हा श्याम होटल में विगत 12 मई को घटित सनसनीख़ेज घटना से संबंधित कीमती जेवर, ऐप्पल कंपनी का आइफोन और हजारों की नकदी बरामद हुई है।

यूपी, एमपी व राजस्‍थान में करते हैं वारदात : पुलिस का कहना है कि घटना में बदमाशों द्वारा प्रयुक्त आल्टो कार और कई मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। बदमाशों द्वारा राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के कई इलाकों में घटनाओं को अंजाम देते हैं। जहां घटना को अंजाम देते हें, गैंग के सदस्‍य वहीं किराए का रूम लेकर रहते हैं। राजफाश करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा।

Edited By Brijesh Srivastava

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept