Move to Jagran APP

विधायक विजय मिश्रा की MLC पत्नी का पुलिस को नहीं लग सका सुराग, संदिग्‍ध रूप से लापता हो गई हैं Prayagraj News

रामलली मीरजापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं। वह विधायक विजय मिश्रा की पत्‍नी हैं। उनके सुरक्षा गार्ड ने प्रयागराज पुलिस को रामलली के गायब होने की मौखिक सूचना दी। पता नहीं चल सका है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 08:42 AM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 08:42 AM (IST)
विधायक विजय मिश्रा की MLC पत्नी का पुलिस को नहीं लग सका सुराग, संदिग्‍ध रूप से लापता हो गई हैं Prayagraj News
विधायक विजय मिश्रा की MLC पत्नी का पुलिस को नहीं लग सका सुराग, संदिग्‍ध रूप से लापता हो गई हैं Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। विधायक विजय मिश्रा की एमएलसी पत्नी रामलली संदिग्ध हाल में लापता हो गई हैं। उनकी तलाश जार्जटाउन पुलिस भी कर रही है। रामलली के गनर ईश्वर चंद्र ने शुक्रवार को जार्जटाउन थाने पहुंचकर गायब होने की मौखिक सूचना दी। फिलहाल पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है।

loksabha election banner

रामलली मीरजापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं

रामलली मीरजापुर-सोनभद्र से एमएलसी हैं। उनकी सुरक्षा में मीरजापुर से सरकारी गनर लगाया गया है। गुरुवार शाम गनर ने मीरजापुर के प्रतिसार निरीक्षक (आरआइ) को फोन करके एमएलसी के लापता होने की जानकारी दी। आरआइ गोरखनाथ ने गनर से कहा कि वह जाकर जार्जटाउन थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दें, मगर देर रात तक गनर ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। शुक्रवार दोपहर गनर ईश्वर चंद्र ने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी मौखिक दी।

एसपी भदोही के बयान के बाद कहानी में आया नया मोड़

हालांकि पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के कुछ देर बाद विधायक विजय मिश्रा के मध्य प्रदेश में गिरफ्तार होने और एसपी भदोही का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कहानी में नया मोड़ आ गया। इंस्पेक्टर जार्जटाउन पवन त्रिवेदी का कहना है कि गनर ने मौखिक जानकारी दी है। अगर तहरीर मिलती है तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। एहतियातन विधायक की पत्नी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

मंत्री नंदी पर हमले में मुख्य आरोपित थे विजय मिश्रा

बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नंदगोपाल गुप्ता नंदी पर 12 जुलाई 2010 को उनके आवास के पास रिमोट बम से हमला हुआ था। इसमें एक पत्रकार की मौत हो गई थी, जबकि मंत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने विजय मिश्रा को मुख्य आरोपित बनाया था। गिरफ्तारी न होने पर विजय मिश्रा के ऊपर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित हुआ था। इसके बाद स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) ने फरवरी 2011 को दिल्ली से विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.