Move to Jagran APP

दरोगा को टक्कर मार भाग रहे चेन लुटेरे को Prayagraj Police ने किया शिवकुटी में गिरफ्तार

एक व्यक्ति बाइक लेकर पहुंचा। एसआइ ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह टक्कर मारते हुए भागने लगे। चंद कदम पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने घेरकर उसे पकड़ लिया। संदेह होने पर उसकी तलाशी ली गई तो दो बम मिले। सोने की एक जंजीर भी पुलिस को मिली।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 09:20 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 09:20 PM (IST)
दरोगा को टक्कर मार भाग रहे चेन लुटेरे को Prayagraj Police ने किया शिवकुटी में गिरफ्तार
चेन, बाइक और बम पुलिस ने किया बरामद, तीन दिन पहले महिला के गले से छीन ली थी जंजीर

प्रयागराज, जेएनएन। शिवकुटी पुलिस ने मेंहदौरी के समीप रविवार को दिन में एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया। हालांकि, लुटेरे ने बाइक से दारोगा को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की, लेकिन मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने घेरकर उसे पकड़ लिया। उसके पास से लूट के चेन बरामद की गई। दो बम भी पुलिस को मिले।

prime article banner

चेकिंग कर रही थी पुलिस तभी टक्कर मारकर भागा चेन लुटेरा

मेंहदौरी के समीप रविवार को दिन में एसआइ राजेश मौर्या वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय एक व्यक्ति बाइक लेकर पहुंचा। एसआइ ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह टक्कर मारते हुए भागने लगे। चंद कदम पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने घेरकर उसे पकड़ लिया। संदेह होने पर उसकी तलाशी ली गई तो दो बम मिले। जेब से सोने की एक जंजीर भी पुलिस को मिली। थाने लाकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम अंकित शुक्ला निवासी फाफामऊ बताया। कहा कि वह मूल रूप से नौबस्ता थाना जेठवारा जनपद प्रतापगढ़ का रहने वाला है। वह राहजनी की वारदातें करता है। बरामद चेन के बारे में बताया कि 12 मई को शिवकुटी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के गले से छीनी थी। इसके अलावा उसने कई और मामलों का राजफाश किया। पुलिस का कहना है कि अंकित शातिर लुटेरा है। उसके गिरोह में और भी सदस्य हैं। जिनके बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.