Move to Jagran APP

तमंचे पर डिस्को करने वाले युवक को प्रयागराज पुलिस ने विंध्याचल में किया गिरफ्तार, वायरल हो गया था वीडियो

तमंचा लहराते हुए डांस का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। बरात में हुए इस कारनामे की जानकारी पुलिस को भी मिली। पुलिस ने वायरल वीडियो से तमंचा लहराने वाले युवक आशीष कुमार यादव की पहचान कर ली। गुरूवार को पुलिस ने विंध्याचल से आशीष पुत्र विश्राम यादव को पकड़ा

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 04:32 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 04:52 PM (IST)
तमंचे पर डिस्को करने वाले युवक को प्रयागराज पुलिस ने विंध्याचल में किया गिरफ्तार, वायरल हो गया था वीडियो
तमंचे पर डिस्को गाना बजाकर जमकर असलहा लहराते हुए ठुमके लगाने वाेल युवक को मेजा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के यमुनापार इलाके के मेजा में आरकेस्ट्रा डांसर के साथ तमंचे पर डिस्को गाना बजाकर जमकर असलहा लहराते हुए ठुमके लगाने वाले युवक को मेजा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे विंध्याचल में पकड़कर तमंचा बरामद करने के बाद मेजा थाने लाया गया था। तमंचा लहराते हुए डांस और फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर जब अफसरों ने नाराजगी जाहिर की तब मेजा पुलिस ने एक्शन लिया।

prime article banner

वीडियो से पहचान कर पुलिस ने मारा छापा

यह वाकया मंगलवार की रात का था। मीरजापुर के जिगना से मेजा के उरनाह गांव में बरात आई थी। मनोरंजन के लिए आरकेस्ट्रा का भी इंतजाम किया गया था। बरात पहुंची और फिर द्वारचार के बाद जब कुछ बार बालाएं डीजे की धुन पर नृत्य करने लगी तो बरात में आए कई युवा असलहों से दनादन हर्ष फायरिंग करने लगे। यही नहीं युवाओं ने डीजे पर गाना बजाने वाले शख्स पर दबाव बनाकर तमंचे पर डिस्को गाना लगवा लिया। फिर क्या था इस गाने पर डांस करते हुए बरात में आए नशे में धुत कई युवक तमंचा तानकर गोलियां दागने लगे। इससे शादी में आए लोग सहम गए। इसी दौरान एक युवक आरकेस्ट्रा के मंच पर चढ़ा और तमंचा लहराते हुए डांसर के साथ ठुमके लगाने लगा। तमंचा लहरा रहे युवक से फायर होने का खतरा बना था। उसे किसी तरह मंच से उतारा गया। तमंचा लहराते हुए डांस का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। बरात में हुए इस कारनामे की जानकारी पुलिस को भी मिली। अफसरों के आदेश पर पुलिस ने वायरल वीडियो से तमंचा लहराने वाले युवक आशीष कुमार यादव की पहचान कर ली। मेजा थाने की पुलिस ने मीरजापुर में विंध्याचल इलाके के कलना दुबे गांव से आशीष पुत्र विश्राम यादव को पकड़ा और तमंचा भी जब्त कर लिया। उसे मेजा थाने लाकर मुकदमा लिखने के बाद जेल भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.