Move to Jagran APP

प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में बवाल मामला, कार्रवाई के लिए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की तलाश है

इंस्पेक्टर जुल्फिकार अली की बीवी सीमा परवीन ने शनिवार रात कोतवाली थाने पहुंचकर कार्यवाहक थानाध्यक्ष राकेश राय और हेड मुर्हिरर को लिखित शिकायत दी थी। इसमें सीमा ने एसआरएन के कुछ डॉक्टर व कर्मचारियों पर गाली-गलौज मारपीट जैसे के आरोप लगाए थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 03:35 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 03:35 PM (IST)
प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में बवाल मामला, कार्रवाई के लिए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की तलाश है
प्रयागराज के कोविड-19 अस्‍पताल एसआरएन में हुए बवाल मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की तलाश है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल (एसआरएन) में हुए बवाल के मामले में पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ऐसा इसलिए कि साक्ष्य के आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई हो सके। अभी तक छानबीन में दावा किया जा रहा है कि जो फुटेज मिली है वह बहुत स्पष्ट नहीं है। रात होने की वजह से किसी का चेहरा भी साफ नहीं है। इस पूरे मामले में अभी तक एसआरएन अस्पताल की ओर से रिपोर्ट दर्ज हुई है, लेकिन इंस्पेक्टर के पक्ष की तरफ से मुकदमा नहीं लिखा गया है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर जुल्फिकार अली की बीवी सीमा परवीन ने शनिवार रात कोतवाली थाने पहुंचकर कार्यवाहक थानाध्यक्ष राकेश राय और हेड मुर्हिरर को लिखित शिकायत दी थी। इसमें सीमा ने एसआरएन के कुछ डॉक्टर व कर्मचारियों पर गाली-गलौज, मारपीट जैसे के आरोप लगाए थे। हालांकि पुलिस का कहना था कि उनके पास किसी ने तहरीर नहीं दी है, जबकि इंस्पेक्टर की बीवी शिकायत देने का दावा किया।

हैरत की बात यह है कि कोतवाली पुलिस अब तक यह भी पता नहीं लगा सकी है कि तहरीर किसको दी गई थी।  अगर दी गई तो फिर एफआइआर क्यों नहीं दर्ज हुई। शिकायत देने के दूसरे दिन भी मुकदमा दर्ज न होने से आहत इंस्पेक्टर का परिवार अब पुलिस अधिकारियों से मिलकर न्याय लगाने की गुहार करेगा।

सीओ प्रथम सत्येंद्र तिवारी का कहना है कि सीएमएस की तहरीर पर इंस्पेक्टर समेत अन्य के खिलाफ मुदकमा लिखा गया है, जबकि दूसरे पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। चार दिन पहले एसआरएन में इलाज को लेकर डॉक्टर और इंस्पेक्टर के स्वजनों के बीच मारपीट हुई थी। इसी दौरान इंस्पेक्टर की मां का इंतकाल भी हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.