Move to Jagran APP

Prayagraj Panchayat Chunav Voting News: बूथ कैप्‍चरिंग में नाकाम हुए तो मतपेेटिका में डाला पानी, पीठासीन अधिकारी से झड़प

Prayagraj Panchayat Chunav Voting News सैदाबाद विकासखंड के ग्राम सभा कहरा में वोटिंग के दौरान कुछ लोगों ने बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की। विरोध करने पर पीठासीन अधिकारी से धक्का मुक्की और झड़प की। तभी कुछ लोगों ने मतपेटिका में पानी डाल दिया।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 02:19 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 04:34 PM (IST)
Prayagraj Panchayat Chunav Voting News: बूथ कैप्‍चरिंग में नाकाम हुए तो मतपेेटिका में डाला पानी, पीठासीन अधिकारी से झड़प
ग्रामसभा कहरा में छह पोलिंग बूथ बनाए गए थे, सभी मतपेटी में अराजकतत्वों ने पानी डाल दिया।

प्रयागराज,जेएनएन। जिले के गंगापार में सैदाबाद  विकासखंड के ग्राम सभा कहरा में वोटिंग के दौरान जमकर हंगामा हुआ। अराजक तत्‍वों ने पीठासीन अधिकारी से झड़प के बाद मतपेटिका में पानी डाल दिया। पुलिस मामले में प्रधान प्रत्‍याशियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

loksabha election banner

 

बूथ कैप्‍चरिंग में नाकाम होने पर पीठासीन अधिकारी से की झड़प  

सैदाबाद विकासखंड के  ग्राम सभा कहरा में वोटिंग के दौरान कुछ लोगों ने बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की। विरोध करने पर पीठासीन अधिकारी से धक्का मुक्की और झड़प की। तभी कुछ लोगों ने मतपेटिका में पानी डाल दिया। इससे नाराज ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पुलिस के समझाने पर नाराज लोग सुरक्षा कर्मियों से उलझ गए।

 

प्रधान पद के प्रत्‍‍‍‍‍‍‍‍याशी पुलिस  हिरासत मेंं 

तब तक वहां थानाध्यक्ष उतरांव प्रवीण सिंह पहुंच गए । उन्होंने सभी प्रधान प्रत्याशी को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू की। इससे गांव में अफरातफरी मची रही और करीब डेढ़ घंटे मतदान रुका रहा। ग्रामसभा कहरा में छह पोलिंग बूथ बनाए गए थे, सभी  मतपेटी में अराजकतत्वों  ने पानी डाल दिया। पुलिस का कहना है मुकदमा दर्ज कर आवश्यक करवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.