Move to Jagran APP

Prayagraj Double Murder: युवक की हत्या कर भाग रहे आरोपित को ग्रामीणों ने मार डाला, प्रेम प्रसंग का मामला

करछना में एक महिला का उसी गांव के रामबाबू से प्रेम प्रसंग था। रामबाबू रविवार रात मिलने गया तो पति ने देख लिया। तब रामबाबू ने संतोष की गला दबाकर हत्‍या कर भागने लगा। ग्रामीणों ने रामबाबू की पिटाई की। इससे उसकी मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 12:28 PM (IST)
Prayagraj Double Murder: युवक की हत्या कर भाग रहे आरोपित को ग्रामीणों ने मार डाला, प्रेम प्रसंग का मामला
प्रयागराज के करछना इलाके में दो लोगों की हत्‍या हुई।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में दो लोगों की हत्‍या कर दी गई। यमुनापार के करछना क्षेत्र में सोमवार को दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। धरी गांव में रहने वाले संतोष की रविवार देर रात गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर भाग रहे रामबाबू को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। गम्भीर रूप से जख्मी रामबाबू की सोमवार सुबह मौत हो गई। इससे गांव में अफरातफरी मच गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

loksabha election banner

करछना में प्रेम प्रसंग को लेकर हत्‍या करने वाले आरोपित को मार डाला : बताया गया कि करछना थाना क्षेत्र के धरी गांव निवासी संतोष की पत्नी से पचदेवरा गांव के रामबाबू का प्रेम प्रसंग चल रहा था। रामबाबू रविवार रात मिलने गया तो पति ने देख लिया। तब रामबाबू ने संतोष की गला दबाकर हत्‍या कर दी। इसके बाद वह भागने लगा। शोर सुन ग्रामीणों ने भाग रहे रामबाबू को दबोच लिया और जमकर पिटाई की। उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

क्‍या कहते हैं गंगापार के पुलिस अधीक्षक : एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि अवैध संबंध घटना की बात सामने आ रही है। जांच और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। संतोष की पत्नी व भाई से पूछताछ की जा रही है।

छ‍ह माह से संतोष के घर में रहता था रामबाबू : संतोष और रामबाबू मजदूरी करते थे। दोनों की उम्र 40 वर्ष है। उनमें आपस में दोस्‍ती थी। बताते हैं कि पिछले छह माह से संतोष के घर पर ही रामबाबू रह रहा था। इसी दौरान रामबाबू और संतोष की पत्‍नी के बीच प्रेम प्रसंग शुरू परवान चढ़ा। संतोष के भाई बृजेश ने अपनी भाभी व उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.