Move to Jagran APP

प्रयाग एकादश और एचआरएस का क्रिकेट प्रतियोगिता में विजयी आगाज Prayagraj News

एनएनबी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरूआत हुई। इसमें प्रयाग एकादश ओर एचआरएस की टीम को विजयश्री मिली। वहीं पीसीडीए पेंशन व एसीडीसी को पराजय झेलनी पड़ी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 09:14 AM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 09:14 AM (IST)
प्रयाग एकादश और एचआरएस का क्रिकेट प्रतियोगिता में विजयी आगाज Prayagraj News
प्रयाग एकादश और एचआरएस का क्रिकेट प्रतियोगिता में विजयी आगाज Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयाग एकादश और एचआरएस ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर नरेंद्र नाथ भार्गव (नाथ चश्मे वाले) मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत दर्ज की। अकादमी क्रिकेट मैदान पर शुरू हुई प्रतियोगिता के पहले मैच में प्रयाग एकादश ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 180 रन बनाकर एसीडीसीसी को 15 ओवर में 96 रन पर समेटा। दूसरे मैच में पीसीडीए (पेंशन) ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 127 रन बनाए। जवाब में एचआरएस ने 18.5 ओवर में 6 विकेट पर 130 रन बना लिए। इससे पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन राजू भार्गव ने किया।

loksabha election banner

किशन की घातक गेंदबाजी से डीपीएस जीता

किशन सिंह की घातक गेंदबाजी (5-0-21-5) की बदौलत डीपीएस ने एएनसीए को सात विकेट से हराकर सेंट जांस ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में मैच अपने नाम किया। सेंट जांस अकादमी मैदान पर एएनसीए ने 24.3 ओवर में 136 रन बनाए। जवाब में डीपीएस ने 18.3 ओवर में 3 विकेट पर 138 रन बना लिए।

हैंडबाल टीम का 24 को होगा चयन

जनपदीय और मंडलीय महिला और पुरुषों की हैंडबाल टीम का चयन 24 दिसंबर को मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में होगा। चयनित टीम प्रथम सुशील कुमार मुखर्जी संते दा मेमोरियल राज्य स्तरीय हैंडबाल प्रतियोगिता में प्रतिभाग लेगी। प्रतियोगिता नैनी में ही खेली जाएगी। जिला हैंडबाल एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी रवींद्र मिश्र ने यह जानकारी दी।

हरी स्पोर्टिंग क्लब ने जीता मुकाबला

कैंट मैदान पर खेली जा रही संतोष सिंह सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में हरी स्पोर्टिंग ने कनौजिया स्पोर्टिंग क्लब को 2-1 से पराजित किया। हरी स्पोर्टिंग के लिए विशाल आस्कर ने दो गोल किए। कनौजिया स्पोर्टिंग के लिए एक मात्र गोल रजत ने किया। जिला फुटबॉल संघ के सचिव मकबूल अहमद ने यह जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.