Move to Jagran APP

सराफ दुकान में 90 लाख के डकैती कांड में Pratapgarh पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार रुपये का इनामी लुटेरा

सात जनवरी की घटना ने प्रतापगढ़ पुलिस के होश उड़ा दिए थे। नवागत एसपी शिवहरि मीणा को आते ही इतनी बड़ी वारदात का सामना करना पड़ा जिसमें सराफा कारोबारियों ने तीखा विरोध जताते हुए शहर में बाजार बंदी भी करा दी थी। पुलिस को भी सख्त तेवर अपनाने पड़े थे

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 06:14 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 06:14 PM (IST)
सराफ दुकान में 90 लाख के डकैती कांड में Pratapgarh पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार रुपये का इनामी लुटेरा
इनामी अपराधी सलमान को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लूट का एक गहना भी बरामद किया गया है

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ शहर के श्याम बिहारी गली में सर्राफ सुरेश सोनी की दुकान में सात जनवरी को डाका डालकर 90 लाख रुपये लूट की वारदात में पुलिस ने एक और लुटेरे को दबोच लिया है। 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी सलमान को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लूट का एक गहना भी बरामद किया गया है।

loksabha election banner

अब तक 13 अपराधियों को भेजा गया जेल

सात जनवरी की घटना ने प्रतापगढ़ पुलिस के होश  उड़ा दिए थे। नवागत एसपी शिवहरि मीणा को आते ही इतनी बड़ी वारदात का  सामना करना पड़ा जिसमें सराफा कारोबारियों ने तीखा विरोध जताते हुए शहर में बाजार बंदी भी करा दी थी। उसके बाद भी लूट की कई घटनाएं होने पर पुलिस को भी सख्त तेवर अपनाने पड़े थे। श्याम बिहारी गली में कारोबारी सुरेश सोनी की दुकान में दिनदहाड़े डकैती की घटना का कई दिन बाद सुराग मिलने पर पुलिस और दूसरी टीमों ने एक के बाद एक 13 अपराधियों को गिरफ्तार किया। ये सभी अभी जेल में बंद हैं। इनमें एक सुनार भी है। इस घटना में सलमान खान, सेबू, नावेद, शाहिद बाबा फरार चल रहे हैं। इन चारों आरोपितों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। इस बीच पुलिस ने 50 हजार के इनाम सलमान को को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास सोने की एक जोड़ी बाली बरामद हुई है। बाकी तीन अपराधियों की तलाश में दो पुलिस टीम लगी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाले सभी लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि ऐसी वारदात करने वालों को दिखा दिया जाएगा कि अपराध का अंजाम क्या होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.