Move to Jagran APP

पूर्व सांसद अतीक के साथ छोटा राजन के शूटरों पर भी कसेगा शिकंजा Prayagraj News

पूर्व सांसद अतीक अहमद पार्षद बच्चा पासी हिस्ट्रीशीटर राजेश यादव और पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा ऐसे माफिया हैं जिनके खिलाफ प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जानी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 01:25 PM (IST)
पूर्व सांसद अतीक के साथ छोटा राजन के शूटरों पर भी कसेगा शिकंजा Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक के साथ छोटा राजन के शूटरों पर भी कसेगा शिकंजा Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  पूर्व सांसद अतीक अहमद के साथ ही पुलिस अब माफिया छोटा राजन के शूटर बच्चा पासी व राजेश यादव पर भी शिकंजा सकेगी। पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा की संपत्ति का सत्यापन कर उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। इनके गिरोह से जुड़े सदस्यों व मददगारों के विरुद्ध भी साक्ष्य जुटाकर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

prime article banner

आइजी ने पुलिस व राजस्‍व अधिकारियों के साथ की बैठक

आइजी केपी सिंह ने पुलिस व राजस्व अधिकारियों के साथ रेंज कार्यालय में बैठक की। उन्होंने मातहतों से कहा कि पूर्व सांसद अतीक अहमद, पार्षद बच्चा पासी, हिस्ट्रीशीटर राजेश यादव और पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा ऐसे माफिया हैं, जिनके खिलाफ प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई की जानी है। आइजी ने गिरोह के सरगना और उनके गुर्गों के नाम जो शस्त्र लाइसेंस हैं, उनका लाइंसेंस निरस्त करने और लंबित मुकदमों की विवेचना जल्द पूरी कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने के निर्देश दिए। साथ ही इनकी अवैध संपत्ति की सच्चाई का पता लगाने के लिए भी राजस्व अधिकारियों को कहा। आइजी केपी सिंह ने अपराध के जरिए अर्जित संपत्ति का सत्यापन करने और सीज संपत्ति पर फिर से कब्जा करने वाले मामलों की जांच भी तेजी से करने के लिए मातहतों को निर्देश दिए।

काला घोड़ा शूटआउट में आया था बच्‍चा पासी और राजेश यादव का नाम

बता दें कि मुंबई में काला घोड़ा शूटआउट के बाद धूमनगंज निवासी बच्चा पासी और झूंसी के राजेश यादव का नाम सामने आया था। मुंबई पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था और बताया था कि दोनों आरोपित माफिया छोटा राजन के शूटर हैं। इनके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस बच्चा पासी का गैंग भी रजिस्टर्ड कर चुकी है।

अतीक के असलहों की बरामदगी पर जोर

गुजरात की जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के लाइसेंसी असलहे की बरामदगी पर भी आइजी केपी सिंह ने जोर दिया। उन्होंने एसपी सिटी से कहा कि अतीक की पिस्टल और रायफल का लाइसेंस निरस्त हो चुका है। इसके बावजूद दोनों असलहे थाने में अब तक जमा नहीं हो सके हैं। आइजी ने अतीक के करीबी इमरान जई व सद्दाम को भी जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.