Move to Jagran APP

Anamika Shukla : कथित शिक्षिका की हकीकत जानने कानपुर जाएगी पुलिस Prayagraj News

Anamika Shukla पुलिस का कहना है मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट और मोबाइल कंपनी को दिए गए कागजात मिलने पर भी अनामिका की सच्चाई सामने आ जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 08:09 AM (IST)
Anamika Shukla : कथित शिक्षिका की हकीकत जानने कानपुर जाएगी पुलिस Prayagraj News
Anamika Shukla : कथित शिक्षिका की हकीकत जानने कानपुर जाएगी पुलिस Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। कथित शिक्षिका अनामिका शुक्ला प्रकरण की जांच में जुटी कर्नलगंज पुलिस अब हकीकत जानने के लिए कानपुर देहात जाएगी। विवेचक वहां पता लगाएंगे कि जिस सरिता यादव के बारे में अनामिका बनकर प्रयागराज में नौकरी करने की बात कही जा रही है, उसमें कितनी सच्चाई है। हालांकि सरिता फरार है। ऐसे में पुलिस उसके रिश्तेदारों और परिचितों से जानकारी जुटाएगी। 

loksabha election banner

कथित शिक्षिका अनामिका का नया मोबाइल नंबर मिलने का दावा

पुलिस का दावा है कि कथित शिक्षिका अनामिका का नया मोबाइल नंबर मिला है। उससे लोकेशन ट्रेस की जा रही है। अलीगढ़ और कानपुर देहात की पुलिस से भी फर्जीवाड़ा कर नौकरी पाने वाली अनामिका से जुड़े कई सुराग मिले हैं, जिसके बारे में तफ्तीश की जा रही है। अब तक की छानबीन में रीना से जुड़े दस्तावेज पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं। पुलिस का कहना है मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट और मोबाइल कंपनी को दिए गए कागजात मिलने पर भी अनामिका की सच्चाई सामने आ जाएगी। फिलहाल पुलिस सरिता यादव की तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि उसकी गिरफ्तारी सेे मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

फर्जी निवास प्रमाण पत्र पर कर रही थी नौकरी

इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी का कहना है जल्द ही विवेचक को कानपुर देहात भेजकर सच्चाई के बारे पता लगाया जाएगा। बताते चलें कि सोरांव के गोहरी स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की कथित शिक्षिका अनामिका शुक्ला से जुड़े फर्जीवाड़ा का केस बीएसए ने कर्नलगंज थाने में दर्ज कराया है। शिक्षा विभाग की जांच में रीना के निवास प्रमाण पत्र पर नौकरी पाने का मामला सामने आया है। वहीं, अलीगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आई बबली ने बयान दिया गया है कि उनकी ननद सरिता प्रयागराज में अनामिका बनकर नौकरी कर रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.