Move to Jagran APP

प्रयागराज में किसानों के समर्थन में पुतला दहन करने आए सपाइयों को पुलिस ने लिया हिरासत में

पुतला दहन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को घेर लिया। कार्यकर्ता भागने लगे तो पुलिस ने भी खदेड़ा और नितेश तिवारी को पकड़ लिया। उसे पुलिस पकड़कर थाने ले गई। इस घटना की वजह सेे भीड़ लग गई थी। पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया ।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 05:59 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 05:59 PM (IST)
प्रयागराज में किसानों के समर्थन में पुतला दहन करने आए सपाइयों को पुलिस ने लिया हिरासत में
पुतला दहन करनेे का प्रयास किया तो पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया साथ ही डंंडे भी बरसाए।

प्रयागराज, जेएनएन। कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली में जारी किसानों के आंदोलन के समथर्न में प्रयागराज में भी रह-रहकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ जाती है। हालांकि यहांं कोई खास विरोध प्रदर्शन या आंदोलन अब तक नहीं हुआ है। गुरूवार को  मेजा के पटेल नगर चौराहे पर सपा केे लोगोंं ने किसानों के समर्थन में प्रधानमंत्री का पुतला दहन करनेे का प्रयास किया तो खबर पाकर पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया साथ ही डंंडे भी बरसाए।

loksabha election banner

पुलिस नेे पुतला दहन करते लोगोंं को खदेड़ा और लिया हिरासत मे्ं   

मेजा के पटेल नगर चौराहे पर  सपा नेता नितेश तिवारी की अगुवाई में सपाइयों ने पुतला दहन की तैयारी की थी। खबर पाकर पुलिस भी वहांं पहुंची और पुतला दहन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को घेर लिया। कार्यकर्ता भागने लगे तो पुलिस ने भी खदेड़ा और नितेश तिवारी को पकड़ लिया। उसे पुलिस पकड़कर थाने ले गई। इस घटना की वजह सेे भीड़ लग गई थी। पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया और माहौल सामान्य किया। कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की तर्ज पर यहां भी सपा और कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन कर चुुुुके हैं। भारत बंद के दौरान प्रयागराज में माहौल सामान्य रहा था और बंद का कोई असर नहीं देखने को मिला था। विरोध प्रदर्शन कर रहे नेताओंं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया था जिन्हें बाद में मुचलके पर रिहा किया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.