Move to Jagran APP

फ्लाइट से दारोगा गए अहमदाबाद, जेल में माफिया अतीक अहमद को तामील कराया वांरट Prayagraj News

माफिया अतीक को जमानत भी आसानी से नहीं मिल सकेगी और वह लंबे समय तक जेल में रहेगा। इससे पहले धूमनगंज और कैंट थाने की पुलिस गैंगस्टर समेत कई मुकदमे में बयान दर्ज करने के लिए अहमदाबाद जेल गई थी।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 07:55 AM (IST)
फ्लाइट से दारोगा गए अहमदाबाद, जेल में माफिया अतीक अहमद को तामील कराया वांरट Prayagraj News
अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद को वारंट तामील कराया।

प्रयागराज, जेएनएन। गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज मुकदमों में भी पुलिस ने अब शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। धूमनगंज थाने में दर्ज दो मुकदमों से संबंधित वारंट अतीक को जेल में जाकर तामील कराया गया है। साथ ही कोर्ट का आदेश (रिवीजन) भी थमाया गया है, ताकि माफिया की गवाही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हो सके।

loksabha election banner

गवाही में आएगी तेजी

पुलिस के मुताबिक खुल्दाबाद के चकिया मोहल्ला निवासी माफिया अतीक अहमद के खिलाफ धूमनगंज थाने में रंगदारी मांगने और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज है। मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में हो रही है। इन्हीं मुकदमों में कोर्ट से वारंट जारी हुआ था, जिसे लेकर धूमनगंज थाने के दारोगा आकाश राय फ्लाइट से अहमदाबाद गए। जेल में अतीक को वारंट तामील कराया। इसके अलावा सात अन्य मुकदमों से संबंधित आदेश भी दिया गया। पुलिस का कहना है कि वारंट तामील होने के बाद मुकदमे की विवेचना में प्रगति होगी और गवाही भी कोर्ट के समक्ष होगी।

अब आसानी से नहीं मिलेगी जमानत

इसके अलावा माफिया अतीक को जमानत भी आसानी से नहीं मिल सकेगी और वह लंबे समय तक जेल में रहेगा। इससे पहले धूमनगंज और कैंट थाने की पुलिस गैंगस्टर समेत कई मुकदमे में बयान दर्ज करने के लिए अहमदाबाद जेल गई थी। अतीक का बयान लेने के बाद कुछ मुकदमों के चार्जशीट कोर्ट में फाइल की गई है। इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी का कहना है कि अतीक को वारंट तामील करवा दिया गया है।  ----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.