Move to Jagran APP

दारागंज व उतरांव में युवतियों के शवों की पहचान नहीं, घरवालों ने तो नहीं मार डाला Prayagraj News

दो युवतियों की गला दबाकर हत्‍या की गुत्थी उलझ गई है। अभी तक दोनों के स्वजनों ने पुलिस से संपर्क ही नहीं किया। पुलिस को ऑनर किलिंग का संदेह है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 01:27 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 01:29 PM (IST)
दारागंज व उतरांव में युवतियों के शवों की पहचान नहीं, घरवालों ने तो नहीं मार डाला Prayagraj News
दारागंज व उतरांव में युवतियों के शवों की पहचान नहीं, घरवालों ने तो नहीं मार डाला Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। माघ मेला क्षेत्र में करीब 20 दिन पहले 18 साल की युवती की गला घोंटकर हत्या के मामले में अब तक कुछ पता नहीं चला है। इससे पहले उतरांव में भी युवती को मारकर फेंका गया था। युवतियों की पहचान के लिए घरवाले ही नहीं आए। पुलिस को शक है कि दोनों मामले ऑनर किलिंग के हैैं। संभवत: परिजनों ने ही खुद युवतियों की लोकलाज के डर से हत्या कर दी होगी।

prime article banner

गला दबाकर दोनों युवतियों की की गई थी हत्या

माघ मेला क्षेत्र में 28 दिसंबर की सुबह किला से करीब आधा किलोमीटर दूर हड्डी घाट पर युवती का शव यमुना के पानी में पड़ा मिला था। गले पर दबाव के निशान थे। पोस्टमार्टम से भी साफ हो गया कि उसे गला घोंटकर मारा गया था। इससे पहले 21 अगस्त की सुबह हाईवे किनारे उतरांव क्षेत्र के समोधीपुर गांव के खेत में करीब 22 साल की युवती की हत्या के बाद लाश फेंकी गई थी। उसे भी गला घोंटकर मारा गया था। उतरांव में मिले शव का पोस्टमार्टम कराकर अंत्येष्टि हुए पांच महीने गुजर गए हैं। आसपास के जिलों की पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने प्रचार माध्यमों का भी सहारा लिया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

पुलिस को आनर किलिंग का है शक

ऐसे में पुलिस संदेह जता रही है कि बदनामी की वजह से अंजाम दिया होगा। घरवालों ने किसी थाने में बेटियों के गायब होने की शिकायत नहीं की। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि शिनाख्त हुए बिना कातिलों का पता लगाना मुमकिन नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.