Move to Jagran APP

Coronavirus : पुलिस ने छापा मार कर दो और जमातियों को घर से पकड़ा Prayagraj News

पुलिस बल के साथ एसडीएम बीके प्रसाद ने दोनों के घरों पर छापेमारी की। दोनों को पकड़ कर लक्ष्मणपुर पीएचसी लाया गया। यहां थर्मल स्‍क्रीनिंग में दोनों स्वस्थ्य मिले।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 10:59 AM (IST)
Coronavirus : पुलिस ने छापा मार कर दो और जमातियों को घर से पकड़ा Prayagraj News
Coronavirus : पुलिस ने छापा मार कर दो और जमातियों को घर से पकड़ा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। दिल्ली में जमात में शामिल होकर घर में रुके दो और जमातियों की सूचना पर प्रशासन हरकत में आ गया। आनन-फानन में पुलिस के साथ एसडीएम ने छापामारी की और उन्हें पकड़कर लक्ष्मणपुर पीएचसी ले जाया गया। दोनों को लेकर स्वास्थ्य टीम गांव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय पहुंची। यहां पहले से आइसोलेशन में रखे गए लोगों ने उनके यहां आने पर विरोध जताया तो दोनों जमातियों को प्राथमिक विद्यालय में आइसोलेट किया गया। मामला पडोसी जनपद प्रतापगढ के लालगंज तहसील का है।

loksabha election banner

दिल्‍ली में जमात में शामिल होकर दो दिन पहले लौटे थे घर

जेठवारा थाना क्षेत्र के पतुलकी गांव निवासी दो अधेड़ दिल्ली के जमात में शामिल होकर दो दिन पहले गांव लौटे थे। किसी ने इसकी सूचना डीएम कार्यालय पर दी। डीएम डा. रुपेश कुमार के निर्देश पर स्थानीय पुलिस प्रशासन हरकत में आया। जेठवारा पुलिस के साथ एसडीएम बीके प्रसाद ने दोनों के घरों पर छापेमारी की। दोनों को पकड़ कर लक्ष्मणपुर पीएचसी लाया गया। यहां थर्मल स्‍क्रीनिंग में दोनों स्वस्थ्य मिले। ऐहतियात के तौर पर उन्हें 14 दिन के लिए आइसोलेट किया गया। लालगंज के एसडीएम बीके प्रसाद ने बताया कि पतुलकी के दोनों जमाती दो दिन पहले दिल्ली से घर लौटे। थर्मल स्‍क्रीनिंग के बाद उन्हें स्कूल में आइसोलेट कराया गया है।

जमातियों के साथ पैदल स्कूल पहुंची स्वास्थ्य टीम

कोरोना वायरस का भय लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पीएचसी लक्ष्मणपुर से शनिवार को पांडेय का पुरवा स्कूल में आइसोलेट करने के लिए स्वास्थ्य टीम गांव के लिए निकली। साधन होने के बावजूद भयवश टीम पीएचसी से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित स्कूल तक फिजिकल डिस्टेंस बनाकर दोनों जमातियों के साथ पैदल ही स्कूल पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.