Move to Jagran APP

पूर्व विधायक अशरफ से पुलिस कर रही पूछताछ, एक दिन की मिली है कस्‍टडी रिमांड Prayagraj News

जिला अदालत में पुलिस कस्टडी रिमांड को लेकर बचाव और अभियोजन पक्ष के बीच करीब दो घंटे तक बहस हुई। कोर्ट ने अशरफ को एक दिन के लिए पुलिस की कस्टडी में देने का आदेश दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 12:31 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 12:31 PM (IST)
पूर्व विधायक अशरफ से पुलिस कर रही पूछताछ, एक दिन की मिली है कस्‍टडी रिमांड Prayagraj News
पूर्व विधायक अशरफ से पुलिस कर रही पूछताछ, एक दिन की मिली है कस्‍टडी रिमांड Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई अशरफ से पुलिस पूछताछ कर रही है। नैनी जेल में बंद पूर्व विधायक अशरफ को कस्‍टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। कोर्ट ने एक दिन के लिए पुलिस कस्‍टडी रिमांड की मंजूरी दी है। पुलिस अशरफ से लाइसेंसी पिस्‍टल के बारे में पूछताछ कर रही है। क्‍योंकि अशरफ के पिस्‍टल का लाइसेंस निरस्‍त हो चुका है। इसके बाद भी उसने पिस्‍टल थाने में जमा नहीं कराया है।

loksabha election banner

कोर्ट से एक दिन के कस्‍टडी रिमांड की मिली है मंजूरी

 बुधवार को जिला अदालत में पुलिस कस्टडी रिमांड को लेकर बचाव और अभियोजन पक्ष के बीच करीब दो घंटे तक बहस हुई। इसके बाद कोर्ट ने अशरफ को एक दिन के लिए पुलिस की कस्टडी में देने का आदेश दिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपित अशरफ की पिस्टल का लाइंसेंस निरस्त हो चुका है। इसके बाद भी उसे थाने में जमा नहीं किया गया है। गिरफ्तारी के दौरान पूछताछ में पूर्व विधायक ने पिस्टल बरामद कराने की बात कही थी, जिसके बाद पुलिस कस्टडी में लेने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी।

इन बिंदुओं पर भी पुलिस करेगी पूछताछ

पुलिस का कहना है कि अशरफ की अवैध संपत्ति, गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों के साथ ही कई दूसरे बिंदु पर भी पूछताछ की जाएगी। यह भी पता लगाया जाएगा कि उसके बड़े भाई पूर्व सांसद अतीक का जो असलहा जमा नहीं हुआ है, वह कहां रखा गया है। सीओ सिविल लाइंस वृजनारायण सिंह का कहना है कि कोर्ट से अनुमति मिल गई है। अशरफ को कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.