Move to Jagran APP

Police Encounter in Prayagraj: शंकरगढ़ पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा हुआ फरार

Police Encounter in Prayagraj पुलिस ने बदमाशों को रोकना चाहा तो भागते हुए बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में भाग रहे बदमाशों में से एक को गोली लग गई वहीं एक बदमाश फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 11:10 AM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 11:10 AM (IST)
Police Encounter in Prayagraj: शंकरगढ़ पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा हुआ फरार
प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। उसका साथी फरार हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में अपराधियों का साम्राज्‍य खत्‍म करने के लिए पुलिस सक्रिय है। अपराध पर नियंत्रण करने के लिए बदमाशों की धर-पकड़ भी हो रही है। इसी धरपकड़ में बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ भी हो रही है। इसी क्रम में रविवार की भोर में शंकरगढ़ थाने की पुलिस और बदमाशों में आमना-सामना हो गया। पुलिस पर बदमाशों ने गोली चलाई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। हालांकि दूसरा बदमाश फरार हो गया।

loksabha election banner

वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

शंकरगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो शातिर अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से कपारी रोड की ओर जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। शंकरगढ़ के थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय मय फोर्स के नगर पंचायत के सेन नगर तिराहे के पास वाहन चेकिंग करने लगे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर वहां से दो बदमाश गुजरे।

पुलिस ने की जवाबी फायरिंग

पुलिस ने बदमाशों को रोकना चाहा तो भागते हुए बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में भाग रहे बदमाशों में से एक को गोली लग गई। इससे बाइक समेत दोनों बदमाश गिर गए। जब तक वहां पुलिस पहुंचती, एक बदमाश फरार हो गया जबकि पैर में गोली लगने से एक लहूलुहान था।

नीलू बंसल को पैर में गोली लगी है

पुलिस के अनुसार नीलू बंसल निवासी रावण टोला शंकरगढ़ को पैर में गोली लगी है। उसके साथ बाइक पर पीछे बैठा बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। घटना कि जानकारी होने पर एसपी यमुनापार मौके पर पहुंचे। जख्‍मी बदमाश को अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

थानाध्‍यक्ष शंकरगढ़ बोले कि फरार शातिर बदमाश है

थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के ऊपर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। फरार बदमाश शातिर अपराधी है। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.