Move to Jagran APP

Police Encounter Case: प्रयागराज में नैनी पुलिस के मुखबिरों को एसटीएफ के खबरियों ने दी 'मात'

Police Encounter Case एसटीएफ ने मुठभे़ड़ में दो शातिर बदमाशों को मार गिराया था। एसटीएफ की कार्रवाई के बाद नैनी पुलिस को जब मुठभेड़ की सूचना मिली तो वह आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। वहां बदमाशों की बाइक पड़ी थी जहां बदमाश गोली लगने के बाद गिरे थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 07:38 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 07:38 AM (IST)
Police Encounter Case: प्रयागराज में नैनी पुलिस के मुखबिरों को एसटीएफ के खबरियों ने दी 'मात'
एनकाउंटर में एसटीएफ की कार्रवाई के बाद नैनी पुलिस घटनास्‍थल पर पहुुंची थी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में नैनी के अरैल स्थित सोमेश्वर नाथ मंदिर के पास कछार में बुधवार देर रात मुठभेड़ में ढेर हुए दो कुख्यात बदमाशों को एसटीएफ द्वारा मार गिराने के बाद नैनी पुलिस को इसकी जानकारी हुई। आश्चर्य की बात तो यह रही कि इतने कुख्यात बदमाश नैनी इलाके में मौजूद रहे लेकिन स्थानीय पुलिस के मुखबिर फेल हो गए। जबकि एसटीएफ के खबरियों ने बाजी मार दी और सटीक सूचना देकर एसटीएफ को एक बड़ी सफलता दिला दी।

loksabha election banner

पड़ी थी बाइक और फैला था खून

नैनी पुलिस को जब मुठभेड़ की सूचना मिली तो वह आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। वहां बदमाशों की बाइक पड़ी थी। जहां बदमाश गोली लगने के बाद गिरे थे, वहां खून फैला था। यहां एसटीएफ के कुछ जवान मौजूद थे, जिन्होंने नैनी पुलिस को बताया कि दोनों बदमाश गंभीर रूप से घायल थे। उनको स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई।

वकील पांडेय के नाम थी बाइक

जिस बाइक पर बदमाश सवार थे, वह बाइक वकील पांडेय की थी। पहले एसटीएफ ने समझा कि बाइक चोरी की है, लेकिन जब पुलिस ने नंबर ट्रेस किया तो पता चला कि बाइक बदमाश वकील पांडेय की ही थी।

13 घंटे बाद भरा गया पंचनामा

दोनों बदमाशों की मौत होने की पुष्टि एसआरएन अस्पताल के डॉक्टरों ने की तो एसटीएफ टीम ने भदोही जनपद के गोपीगंज थानांतर्गत काली देवी बड़ा शिव मंदिर कस्बा गोपीगंज निवासी वकील पांडेय उर्फ राजीव पांडेय उर्फ राजू पुत्र सहसराम पांडेय और भदोही थानांतर्गत राम सहायपुर गांव निवासी अमजद उर्फ अंगद उर्फ पिंटू उर्फ डॉक्टर पुत्र हफीजउल्लाह के शव काे गुरुवार भाेर में करीब चार बजे पोस्टमार्टम में रखवा दिया। दोपहर में दोनों शवों का पोस्टमार्टम होना था, लेकिन नैनी पुलिस ने कागजात को शाम पांच बजे तक तैयार नहीं किया था। इसकी जानकारी अफसरों को हुई तो नैनी पुलिस को फटकार लगाई गई और फिर पंचनामा की कार्रवाई शुरू हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.